जबलपुर-इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस का कालापीपल स्टेशन पर ठहराव अवधि 06 माह और बढ़ी

जबलपुर-इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस का कालापीपल स्टेशन पर ठहराव अवधि 06 माह और बढ़ी

प्रेषित समय :17:14:05 PM / Tue, Jul 18th, 2023

जबलपुर. रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु कालापीपल स्टेशन पर 22192/22191 जबलपुर-इंदौर-जबलपुर के प्रायोगिक हाल्ट की अवधि को पुन: अगले छ: माह तक विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है. उक्त गाडी का कालापीपल स्टेशन पर मार्च, 2023 में प्रायोगिक ठहराव छ: माह का किया गया था और अब इस गाड़ी का प्रायोगिक ठहराव अवधि दोनों दिशाओं में कालापीपल स्टेशन पर सितम्बर,2023 से बढ़ाकर आगामी छ: माह मार्च, 2024 तक करने का निर्णय लिया गया है.

प्रायोगिक हाल्ट अवधि की विस्तृत जानकारी इस प्रकार है

गाड़ी संख्या 22192/22191 जबलपुर-इंदौर-जबलपुर के मध्य प्रतिदिन चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन का कालापीपल स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनों दिशाओं में छ: माह के लिए प्रायोगिक ठहराव को सितम्बर, 2023 तक किया गया था जिसको अब बढ़ाकर मार्च, 2023 तक कर दिया गया है. रेल प्रशासन द्वारा लिए गए इस निर्णय से पमरे के जबलपुर तथा भोपाल मंडल के यात्रियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी. यात्री इस ट्रेन की ठहराव की जानकारी रेलवे स्टेशन, रेल मदद 139, रेल वेबसाइट एवं ऑनलाइन माध्यमों से भी प्राप्त कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : हरेली के मौके पर हर घर कम से कम एक पौधा लगाने मुख्यमंत्री बघेल ने की अपील, इच्छुक लोगों को नि:शुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे पौधे

एमपी : रेल लाइन खुदाई के दौरान अंग्रेजों के समय की मिली तिजोरी, ठेकेदार ने थाने में किया जमा

Railway: देश भर के 35 डीआरएम का तबादला, देवाशीष त्रिपाठी बने भोपाल मंडल रेल प्रबंधक, बंदोपाध्याय का स्थान लेंगे

WCREU ने स्थानांतरित ADRM श्री गुप्ता व नवागत अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद कुमार का किया सम्मान

Jabalpur: आनंद कुमार ने रेल मंडल में अपर मंडल रेल प्रबंधक का पदभार संभाला