WCREU ने स्थानांतरित ADRM श्री गुप्ता व नवागत अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद कुमार का किया सम्मान

WCREU ने स्थानांतरित ADRM श्री गुप्ता व नवागत अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद कुमार का किया सम्मान

प्रेषित समय :19:58:33 PM / Fri, Jul 14th, 2023

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक (एडीआरएम) के पद पर लगभग दो सालों तक पदस्थ रहे दीपक कुमार गुप्ता का वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) ने सम्मान किया व नवागत एडीआरएम आनंद कुमार का स्वागत किया.

इस अवसर पर यूनियन के मंडल अध्यक्ष काम. बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा ने श्री गुप्ता के कार्यकाल की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि कर्मचारियों के हितैषी ऐसे अधिकारी बहुत ही कम आते हैं, जो अपने कार्यों से अपनी अलग पहचान कर्मचारियों व श्रमिक संगठनों के बीच बनाते हैं, ऐसे ही अधिकारी श्री गुप्ता हैं, जो कर्मचारियों की कितनी भी जटिल समस्याएं रही हों, यूनियन ने जब भी उनके संज्ञान में मामला लाया, श्री गुप्ता ने अपने पावर का पूरी तरह से सदुपयोग करते हुए पीडि़त कर्मचारी को पूरा न्याय दिलाने का काम किया है. यूनियन नेताओं ने उम्मीद की कि श्री गुप्ता भविष्य में और भी ऊंचे ओहदों मेें पदस्थ होंगे, उनका सहयोग हमेशा ही यूनियन को मिलता रहेगा. इस मौके पर नवागत एडीआरएम आनंद कुमार का भी पुष्पहारों से सम्मान किया.

यूनियन के मंडल कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा, महेंद्र कुर्मी,  सुशांत नील शुक्ला,  ए के सिंह, जनरल सिंह, समीर शर्मा, ए के राव,  एवं महिला विंग की चांदनी के अलावा यूनियन की पूरी टीम  के द्वारा पूर्व मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार गुप्ता,ं नवनियुक्त अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद कुमार व जबलपुर रेल मंडल के वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी सुबोध कुमार का शाल, श्रीफल, पुष्प और मोमेंटो देकर स्वागत किया.

इस अवसर पर पूर्व एडीआरएम दीपक कुमार गुप्ता यूनियन के सम्मान से काफी अभिभूत व भावुक हुए. उन्होंने उनके प्रति कर्मचारियों व यूनियन के सम्मान पर आभार जताते हुए धन्यवाद दिया और आश्वस्त किया कि भविष्य में भी आप सभी की जो भी समस्याएं हमारे संज्ञान में आएगी, उनको जरूर पूरा किया जायेगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बालासोर रेल एक्सीडेंट: रेलवे के 7 कर्मचारी निलंबित, गैर-इरादतन हत्या, सबूत मिटाने के आरोप

केंद्रीय कर्मियों सहित अर्धसैनिक बलों को सरकारी क्वार्टर के लिए जेब करनी होगी ढीली, रेलवे को छूट, ये हैं नए रेट

MP के रीवा से प्रयागराज के बीच नई रेल लाइन बिछाने की तैयारी, एनसीआर ने रेलवे बोर्ड भेजा प्रस्ताव, इतनी कम होगी दूरी

पश्चिम मध्य रेलवे के नवनियुक्त पीसीसीएम द्वारा जबलपुर रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण, दिये यह निर्देश

Good News: इन ट्रेनों के एसी चेयर कार और एक्जीक्यूटिव क्लास का किराया 25% घटेगा, रेलवे बोर्ड का निर्णय

Jabalpur: तांत्रिक दंपत्ति मौत का भय दिखाकर, रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर 35 लाख रुपए ठगे, गिरफ्तार

रेलवे अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर WCREU के आक्रोश पर प्रशासन ने लिया यह निर्णय, निजी अस्पतालों को दिये यह निर्देश