पश्चिम बंगाल: चोरी के आरोप में 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा

पश्चिम बंगाल: चोरी के आरोप में 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा

प्रेषित समय :11:39:03 AM / Sat, Jul 22nd, 2023

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोप लगा है. उन महिलाओं पर चोरी का आरोप लगाकर पीटा गया है. बंगाल भाजपा के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने पूरी घटना को लेकर ट्वीट किया है और ममता बनर्जी की सरकार को आड़े हाथ लिया है. भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है. हालांकि टीवी 9 हिंदी ने सोशल मीडिया के वायरल वीडियो की सत्यता की जांच नहीं की है और न ही इसकी पुष्टि करता है.

भाजपा नेता का आरोप है कि यह सनसनीखेज घटना मालदा के बामनगोला थाने के पाकुआहाट में हुई. यहां हर मंगलवार हाट लगती है. बाजार में पॉकेटमारी करने के संदेह में दो महिलाओं को पकड़ा गया और पिटाई शुरू हो गई. अमित द्वारा पोस्ट किये गये वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई चल रही है. किसी के हाथ में जूते हैं. कोई मुठ्ठी से बाल खींच रहा है. कुछ लोग दूर से चिल्ला रहे हैं, “अब और मत मारो. ”

बीजेपी के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल में आतंक का कहर जारी है. मालदा के बामनगोला पुलिस स्टेशन के पाकुआ हाट इलाके में दो आदिवासी महिलाओं को निर्वस्त्र किया गया, प्रताड़ित किया गया और बेरहमी से पीटा गया, जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही.” उन्होंने कहा कि यह खौफनाक घटना 19 जुलाई की सुबह घटी. महिला सामाजिक रूप से हाशिए पर रहने वाले समुदाय से थी और एक उन्मादी भीड़ उसके खून के लिए तरस रही थी. यह एक ऐसी त्रासदी की ओर ले जा रहा था, जिससे ममता बनर्जी का दिल ‘टूट’ जाना चाहिए था और वह केवल अपमानजनक होने के बजाय कार्रवाई कर सकती थीं, क्योंकि वह बंगाल की गृह मंत्री भी हैं.

उन्होंने कहा कि लेकिन उन्होंने कुछ नहीं करने का फैसला किया. न तो उन्होंने इस बर्बरता की निंदा की और न ही दुख और पीड़ा व्यक्त की क्योंकि इससे एक मुख्यमंत्री के रूप में उनकी खुद की विफलता उजागर होती. भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट किया, “यह राज्यों की बात नहीं है कि क्या मणिपुर या पश्चिम बंगाल, इस देश की हर बेटी राजनीति, जाति और पंथ की परवाह किए बिना सम्मान की हकदार है.आवश्यक साक्ष्यों के अनुसार यहां पश्चिम बंगाल के मालदा में महिलाओं पर कैसे हमला किया जाता है, इसके चौंकाने वाले और भयावह दृश्य हैं. ” बता दें कि लॉकेट चटर्जी शुक्रवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेस के दौरान बंगाल में महिलाओं पर हिंसा का आरोप लगाते समय भावुक हो गयी थी और उन्हें कैमरे पर रोते हुए देखा गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दीदी का है वोटर दीवाना, पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने सभी 20 जिला परिषदों पर हासिल की जीत

पश्चिम बंगाल: बांकुरा में दो मालगाड़ियों की टक्कर से 12 बोगियां बेपटरी, यातायात ठप, कोई हताहत नहीं

SC ने खारिज की पश्चिम बंगाल सरकार की याचिका, पंचायत चुनाव में होगी केंद्रीय बलों की नियुक्ति

ममता सरकार को बडा़ झटका: सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में ‘द केरला स्टोरी’ से हटाया बैन