असम : पत्नी-सास और ससुर की हत्या के बाद बेटे को गोद में उठाकर सरेंडर करने पहुंचा युवक

असम : पत्नी-सास और ससुर की हत्या के बाद बेटे को गोद में उठाकर सरेंडर करने पहुंचा युवक

प्रेषित समय :15:21:57 PM / Wed, Jul 26th, 2023

गोलाघाट. असम के गोलाघाट शहर में 24 जुलाई को हुए ट्रिपल मर्डर का मामला मीडिया-सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. एक शख्स ने पारिवारिक विवाद में पत्नी, ससुर और सास की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी अपने मासूम बेटे को गोद में उठाए पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. गोलाघाट जिले के स्क्क पुश्किन जैन के मुताबिक, आरोपी नजीबुर रहमान ने जुर्म कबूल कर लिया है. यह घटना गोलघाट शहर के हिंदी स्कूल रोड पर हुई थी. आरोपी ने ससुर संजीब घोष, सास जुनु घोष और पत्नी संघमित्रा घोष को मार डाला था.
पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय नजीबुर रहमान बोरा और 24 वर्षीय संघमित्रा घोष की प्रेम कहानी 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी. दोनों फेसबुक के जरिये संपर्क में आए थे. कुछ महीने में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी. अक्टूबर, 2020 में ही उन्होंने भागकर कोलकाता चले गए थे.

पुलिस के अनुसार, नजीबुर और संघमित्रा ने कोलकाता की एक कोर्ट में लव मैरिज कर ली थी. हालांकि संघमित्रा के माता-पिता उसे वापस घर ले आए थे. 2021 में संघमित्रा के माता-पिता संजीव घोष और जुनु घोष ने नजीबुर-संघमित्रा पर चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. तब संघमित्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे एक महीने से अधिक समय तक न्यायिक हिरासत में रखा गया. जमानत मिलने के बाद वह अपने माता-पिता के घर लौट आई थी.

जनवरी 2022 में, संघमित्रा और नज़ीबुर फिर से भागकर इस बार चेन्नई चले गए, जहां वे पांच महीने तक रहे. कपल अगस्त में गोलाघाट लौटे, तब संघमित्रा गर्भवती थी. पिछले नवंबर में उनका एक बेटा हुआ. हालांकि 4 महीने बाद ही मार्च, 2023 में संघमित्रा ने नवजात बेटे के साथ नज़ीबुर का घर छोड़ दिया और अपने माता-पिता के घर चली गई. उसने पुलिस में नजीबुर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था. नजीबुर को गिरफ्तार कर लिया गया. 28 दिनों के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

जेल से बाहर आने के बाद नज़ीबुर अपने बच्चे से मिलना चाहता था. 29 अप्रैल को नजीबुर के भाई ने संघमित्रा और उसके परिवार के सदस्यों पर नजीबुर पर हमला करने का आरोप लगाया था. असम पुलिस प्रमुख जीपी सिंह ने कहा कि 24 जुलाई को इनके बीच तनाव बढ़ा और नज़ीबुर ने सब की हत्या कर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम हिमंत बिस्वा बोले, असम में बहु-विवाह पर प्रतिबंध लगाने जल्द पेश किया जाएगा विधेयक

असम में बाढ़ से हाहाकार, एक लाख से अधिक लोग प्रभावित, घर बहने से स्थानीय लोग बेहाल

बॉलीवुड के फेवरेट विलेन आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में असम की रुपाली बरुआ से की शादी

असम: टीचरों के लिए ड्रेस कोड लागू, स्कूलों में जींस, टी-शर्ट पहनने पर होगी कड़ी कार्रवाई

मणिपुर हिंसा : भारतीय सेना, असम राइफल्स ने 23,000 नागरिकों को बचाया; चुराचांदपुर में कर्फ्यू में ढील