OMG: पत्नी का ऐसा खौफ, डेढ़ साल तक दूसरे गांव में छिपा रहा पति, कहा- मेरी पिटाई भी कराती थी

OMG: पत्नी का ऐसा खौफ, डेढ़ साल तक दूसरे गांव में छिपा रहा पति, कहा- मेरी पिटाई भी कराती थी

प्रेषित समय :15:33:58 PM / Sat, Jul 29th, 2023

तिरुवनंतपुरम. केरल के पथनमथिट्टा जिले का एक अजीब वाक्या सामने आया है. यहां का एक शख्स अपनी पत्नी के डर से करीब डेढ़ साल तक गायब रहा. पुलिस ने अब 34 साल के शख्स का पता लगाकर उसे बरामद कर लिया है. पूछताछ में शख्स ने बताया कि वो अपनी पत्नी के डर से पिछले डेढ़ साल से गायब था.

पुलिस के मुताबिक, डेढ़ साल पहले अपने किराए के घर से लापता हुए 34 साल के नौशाद को इडुक्की जिले के थोडुपुझा के पास एक गांव से ढूंढ निकाला गया है. नौशाद ने पुलिस को जो जानकारी दी उसके आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी 25 साल की अफसाना को गिरफ्तार कर लिया.

नवंबर 2021 में गायब हुआ था नौशाद

पुलिस के अनुसार, पथानामथिट्टा जिले के कलंजूर इलाके का रहने वाला नौशाद नवंबर 2021 में अपने किराए के घर से लापता हो गया था. इसके बाद, वह थोम्मनकुथु के एक खेत में मजदूर के रूप में रह रहा था. थोडुपुझा में पत्रकारों से बात करते हुए नौशाद ने कहा कि उसने घर छोड़ दिया क्योंकि वह अपनी पत्नी से डर गया था.

उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने कुछ लोगों से उसकी पिटाई कराती थी. उधर, पुलिस को बयान देकर गुमराह करने के मामले में गुरुवार को अफसाना को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, अफसाना ने पहले पुलिस को बयान दिया था कि नौशाद की हत्या उसने की है और उसके शव को दफना दिया है. पुलिस उसके शव को बरामद करने के लिए अफसाना को कुछ स्थानों पर ले गई थी, लेकिन शव या फिर कंकाल बरामद नहीं हुआ था. बताया जा रहा है कि नौशाद की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने दर्ज कराई थी. उन्होंने दो दिन पहले नौशाद को कूडल रेलवे स्टेशन पर देखा था जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गर्मी से मिलेगी राहत : एक सप्ताह की देरी से केरल पहुंचा मानसून, अन्य राज्यों में भी होगी बारिश

NIA ने कर्नाटक-केरल और बिहार में 25 ठिकानों पर मारा छापा, पीएफआई पर बड़ी कार्रवाई

केरल में संघ की शाखाएं बैन, मंदिर परिसर में आरएसएस की एंट्री बंद करने का आदेश, यह है कारण

ममता सरकार को बडा़ झटका: सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में ‘द केरला स्टोरी’ से हटाया बैन

SC ने बंगाल में केरल स्टोरी पर लगा बैन हटाया, 32 हजार महिलाओं के धर्म परिवर्तन पर डिस्क्लेमर लगे