सतना से जबलपुर आ रहा जेल वाहन ट्रक से टकराया, 6 पुलिस कर्मी गंभीर, बंदियों को लेकर जा रहे थे

सतना से जबलपुर आ रहा जेल वाहन ट्रक से टकराया, 6 पुलिस कर्मी गंभीर, बंदियों को लेकर जा रहे थे

प्रेषित समय :18:39:12 PM / Mon, Jul 31st, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. एमपी के सतना से बंदियों को लेकर जबलपुर आ रहा जेल वाहन बेला-कटनी मार्ग पर अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया. हादसे में चालक सहित 6 पुलिस कर्मियों व बंदियों को चोटें आई है. हादसे की खबर मिलते ही आसपास के लोगों सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने घायलों को सतना के जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दो की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार केन्द्रीय जेल सतना से बंदियों को लेकर जेल वाहन जबलपुर व नरसिंहपुर के लिए रवाना हुआ.  वाहन जब बेला रोड से कटनी की ओर बढ़ रहा था. इस दौरान आगे जा रहे ट्रक के चालक ने अचानक बे्रेक लगा दिया. जिससे वाहन चालक सम्हल नहीं पाया और ट्रक से टकरा गया. ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने के कारण जेल वाहन के परखच्चे उड़ गए, वहीं वाहन में सवार चालक सहित 6 पुलिस कर्मियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. इसके  अलावा बंदियों के शरीर पर भी मामूली चोटें आई है. दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग भी रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घायल पुलिस कर्मियों व बंदियों को मैहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर दो पुलिस कर्मियों की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सतना के शासकीय अस्पताल रेफर किया गया. जहां पर पुलिस कर्मियों की हालत को देखते हुए डाक्टरों की टीम उपचार में जुट गई.

इन पुलिस कर्मियों को चोटें आई है-

पुलिस अधिकारियों की माने तो दुर्घटना में एएसआई पुष्पराजसिंह, प्रधान आरक्षक मनोजसिंह परिहार, आरक्षक दयाशंकर पटेल, ज्ञानप्रताप सिंह, कुलदीप सिंह, व चालक राजेश चोटें आई हैं. घायलों को अमदरा पुलिस ने मैहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्रधान आरक्षक मनोज सिंह व चालक राजेश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद सतना के शासकीय अस्पताल रेफर किया गया.

एक बंदी व एक कैदी को लेकर जा रहा था वाहन-

पुलिस अधिकारियों की माने तो सतना सेंट्रल जेल से कैदी नीरज बबुआ को नरसिंहपुर जेल में शिफ्ट करना था. वहीं विचाराधीन बंदी ऋतुराज की हाईकोर्ट में पेशी थी, जिसके चलते उसे जबलपुर लेकर जा रहे थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : आदिवासी युवा महापंचायत में बोले कमलनाथ- मैं भी सौदेबाजी कर सकता था, लेकिन मुझे ऐसी कुर्सी पर नहीं बैठना था

एमपी का टाइगर स्टेट का ताज बरकरार, 16 सालों में बढ़े 485 बाघ, अन्य राज्यों के यह है हाल

एमपी के सतना में नाबालिग से बर्बरता, सामूहिक दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी

एमपी : कमल नाथ ने किसानों के लिए की पांच सौगातों की घोषणा, नर्मदा सेवा सेना बनाने का भी ऐलान

एमपी में राजस्थान के 3 युवकों की मौत, पानी से भरी खाई में गिरे, रात भर उसमें डूबे रहे