SC के फैसले के बाद राहुल गांधी ने कहा- आज नहीं तो कल, सच्चाई की जीत होती है

SC के फैसले के बाद राहुल गांधी ने कहा- आज नहीं तो कल, सच्चाई की जीत होती है

प्रेषित समय :17:07:53 PM / Fri, Aug 4th, 2023

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट से सजा पर रोक लगाए जाने के कुछ घंटे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल या परसों सच्चाई की जीत होती है. मेरा रास्ता क्लियर है कि आगे क्या करना है. जिन लोगों ने मेरी मदद की, जनता ने जो प्यार और सहयोग दिया. उसके लिए धन्यवाद है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का मैं तहेदिल से स्वागत करता हूं. अभी संविधान जिंदा है. न्याय मिल सकता है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. यह सिर्फ राहुल गांधी की जीत नहीं, बल्कि पूरे भारतीयों की जीत है. एक व्यक्ति सच्चाई के लिए लड़ता है, देशहित के लिए लड़ता है. बेरोजगार, महंगाई से लड़ता है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक 4 हजार किमी से ज्यादा पैदल यात्रा की. गरीबों, डॉक्टरों हर वर्ग से मिले. आज उनकी दुआएं मिली हैं. अब लोकतंत्र की आवाज गूंजेगी. राहुल गांधी को अयोग्य करने में 24 घंटे से कम समय लगे. अब देखने वाली होगी कि सांसदी बहाल करने में कितना समय लगेगा? ये तो दिल्ली की बात है, ऑर्डर भी जल्द पहुंच जाना चाहिए. हम इंतजार करेंगे. पीएम मोदी और बीजेपी को लग रहा होगा कि वे क्या कर बैठे थे? ये वोटरों की जीत है. ये वायनाड के लोगों की जीत है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Modi न संसद में जाऊंगा, न राहुल गांधी को जाने दूंगा?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अचानक आजादपुर मंडी पहुंचे, सब्जी विक्रेताओं से की मुलाकात

राहुल गांधी ने कहा, सत्ता के लिए पूरे देश को भी जला देगी भाजपा, मणिपुर पर क्यों नहीं बोल रहे पीएम मोदी

सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका पर पूर्णेश मोदी को जारी किया नोटिस, 4 अगस्त को अगली सुनवाई

देश भर में राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, केंद्र सरकार और बीजेपी पर साधा निशाना

हरियाणा : राहुल गांधी ने किसानों के साथ धान की रोपाई की, ट्रैक्टर चलाया, दिल्ली से शिमला जाते वक्त अचानक पहुंचे खेत के बीच