गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सिर्फ टीवी और ट्विटर पर जिंदा है कांग्रेस, जबलपुर में कहा- उनके सभी लोग इच्छाधारी हिंदू

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सिर्फ टीवी और ट्विटर पर जिंदा है कांग्रेस, जबलपुर में कहा- उनके सभी लोग इच्छाधारी हिंदू

प्रेषित समय :16:15:04 PM / Fri, Aug 4th, 2023

जबलपुर. संभागीय भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने एक दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का जबलपुर प्रवास हुआ. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान बैठक में पूर्व मंत्री अजय विश्नोई, विधायक अशोक रोहाणी, महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू सहित कई नेता मौजूद रहे. जबलपुर प्रवास के दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इच्छाधारी हिंदू कहा. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस कार्यकर्ता छिंदवाड़ा में जो 5 से 7 अगस्त तक बागेश्वर धाम की राम कथा का आयोजन करवा रहे हैं, इस तरह की कथा उन्हें सिर्फ चुनाव में ही याद आती है. चुनावी समय पर ही कांग्रेसी कथा करवाने और मंदिर जाने की राह पकड़ते हैं और जैसे ही चुनाव समाप्त होता है, तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के लिए मंदिर समाप्त हो जाते हैं. गृह मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूछा है कि बीते 4 साल में उन्होंने कहां-कहां रामकथा करवाई है यह बताएं. नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि मैं तो बरसों से दतिया में कथा करवाते आ रहा हूं और अगर प्रमाण चाहिए तो दतिया जाकर पता कर सकते हैं.

जबलपुर प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब सिर्फ टीवी और ट्विटर पर ही जिंदा दिखाई दे रही है, उन्होंने कहा कि मैं तो देख रहा हूं कि जमीन पर कांग्रेस के जन आंदोलन नहीं चल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अब सिर्फ प्रदेश की जनता को जातियों में बांटने का काम कर रही है, और यही तक अब कांग्रेस की राजनीति भी सिमट कर रह गई है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP : जबलपुर, नरसिंहपुर, पचमढ़ी में बाढ़ के हालात, पन्ना, भिंड, विदिशा, रायसेन समेत कई जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

जबलपुर में भी दोहराई गई ज्योति मौर्या की कहानी, टीचर बनने के बाद पति को छोड़ प्रेमी के साथ बसाया घर

Rail News: रीवा स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग कार्य के लिए मेगा ब्लाक, 10 रेलगाडिय़ां निरस्त, जबलपुर शटल यहां तक चलेगी

इंदौर से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 35 घायल

एमपी में मानसून सक्रिय : जबलपुर में भारी बारिश, रीवा, सागर, शहडोल संभागों में भी बरस रहे बदरा