इंदौर से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 35 घायल

इंदौर से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 35 घायल

प्रेषित समय :15:57:07 PM / Wed, Aug 2nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/इंदौर. एमपी के इंदौर से यात्रियों को लेकर जबलपुर के लिए रवाना हुई हंस ट्रेवल्स की बस पुष्पगिरी-सोनकच्छ के बीच पलट गई. हादसे में बस में सवार 35 यात्रियों को चोटें आई है. वहीं सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे पिता-पुत्र चपेट में आकर दब गए. जिन्हे किसी तरह निकालकर उपचार के लिए देवास के अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डाक्टरों ने पिता राधेश्याम को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. बेटे की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से यात्रियों को लेकर आज जबलपुर के लिए रवाना हुई बस जब सोनकच्छ से आगे बढ़ रही थी. इस दौरान चालक संतुलन खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस पलटने से बीसाखेड़ी फाटे पर बस का इंतजार कर रहे राधेश्याम शर्मा व उनका बेटा अर्पण चपेट में आकर दब गए. बस पलटते देख राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई.

यहां तक कि आसपास के लोग भी पहुंच गए, जिन्होने किसी तरह बस के नीचे दबे राधेश्याम व बेटे अर्पण को निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया. वहीं अर्पण की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. दुर्घटना में बस में सवार करीब 35 यात्रियों को चोटें आई है, उन्हे भी उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे पूछताछ में पता चला है कि हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने चालक की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में ईसाई समाज का अभिनव प्रयास, बनवाई 4 मंजिल वाली 64 कब्रें, देश में पहली बार हुई पहल

एमपी के 643 थाना प्रभारियों के तबादले, जबलपुर से अधिकतर इंस्पेक्टर इंदौर, भोपाल स्थानांतरित

जबलपुर-इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस का कालापीपल स्टेशन पर ठहराव अवधि 06 माह और बढ़ी

इंदौर में नवविवाहिता बहू की रसीले आम खाते ही हो गयी मौत, ससुर बोले-फल जहरीला था

IMD का एलर्ट: मानसून फिर सक्रिय, इंदौर, भोपाल, जबलपुर, सागर सहित कई जिलों में भारी वर्षा होगी