जबलपुर में भी दोहराई गई ज्योति मौर्या की कहानी, टीचर बनने के बाद पति को छोड़ प्रेमी के साथ बसाया घर

जबलपुर में भी दोहराई गई ज्योति मौर्या की कहानी, टीचर बनने के बाद पति को छोड़ प्रेमी के साथ बसाया घर

प्रेषित समय :19:01:05 PM / Wed, Aug 2nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. यूपी के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या की कहानी अब जबलपुर के मझगवां में दोहराई गई है. यहां पर एक महिला ने शिक्षिका के पद पर नौकरी लगने के कुछ साल बाद पति को छोड़ दिया. अब वह अपने प्रेमी के साथ रह रही है. यहां तक कि महिला ने पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का आरोप भी लगाया था. इस मामले में पीडि़त पति ने जनसुनवाई में पहुंचकर एसपी टीके विद्यार्थी से लिखित शिकायत की है.

एसपी टीके विद्यार्थी से शिकायत देते हुए मझगवां के एक गांव में रहने वाले शिक्षक ने बताया कि उसकी वर्ष 2002 में शादी हुई. शादी के बाद पत्नी ने आगे पढ़ाई करने की इच्छा जताई. जिसपर पति ने भी साथ दिया और वर्ष 2004 में बीए, 2006 में एमए व 2008 में बीटीआई कराया. आर्थिक परेशानियों से जूझते हुए भी पति ने पत्नी की पढ़ाई में कोई भी रुकावट नहीं आने दी.

वर्ष 2009 में पत्नी की भी शिक्षा विभाग में शिक्षक के पद पर नौकरी लग गई.  पत्नी की नौकरी लग जाने से शिक्षक पति भी बहुत खुश रहा लेकिन उसकी खुशियां को वर्ष 2018 में ग्रहण लग गया. पत्नी के एक अन्य शिक्षक से प्रेम संबंध हो गए. इस बात की जानकारी जब पति को लगी तो उसने विरोध किया. जिसपर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर धमकी देना शुरु कर दिया. यहां तक कि दहेज प्रताडऩा के आरोप लगाए और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने चली गई. शिक्षक पति द्वारा पत्नी पर लगाए गए आरोप कितने सही है यह तो पुलिस द्वारा जांच में ही पता चल सकेगा. गौरतलब है कि ज्योति मौर्य क ा मामला सामने आने के बाद देश भर इस तरह के मामले सामने आए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 35 घायल

एमपी में मानसून सक्रिय : जबलपुर में भारी बारिश, रीवा, सागर, शहडोल संभागों में भी बरस रहे बदरा

कोरियर सर्विस वाहन में भर रहा 12 लाख रुपए का नशीला सिरप, पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा, भोपाल से जबलपुर के रास्ते ले जा रहे थे सतना

सतना से जबलपुर आ रहा जेल वाहन ट्रक से टकराया, 6 पुलिस कर्मी गंभीर, बंदियों को लेकर जा रहे थे

दानापुर-एसएमवी बेंगलुरु-दानापुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस सतना, जबलपुर एवं इटारसी से होकर गुजरेगी 

छपरा-चेन्नई गंगाकावेरी एक्सप्रेस का सतना, कटनी एवं जबलपुर के समय में हुआ बदलाव