OPS बहाली को लेकर युवा जागृति अभियान जारी, 10 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में दिखेगा WCREU यूथ का जलवा

OPS बहाली को लेकर युवा जागृति अभियान जारी, 10 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में दिखेगा WCREU यूथ का जलवा

प्रेषित समय :17:37:17 PM / Sun, Aug 6th, 2023

कोटा. पुरानी पेंशन योजना बहाली के संयुक्त मंच आल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन (एआईआरएफ) के आह्वान पर 10 अगस्त को दिल्ली में होने वाली महारैली में यूनियन के बैनर तले पश्चिम मध्य रेलवे के कर्मचारियों की रिकॉर्ड तोड भागीदारी सुनिश्चित एवं इस महा आंदोलन से एक एक कार्यस्थल के कर्मचारी को जोडऩे के उद्देश्य से वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) लोको शाखा द्वारा आज अभियान के छठे दिन भी  कर्मचारियों से इस आंदोलन में सभी साथियों की भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प लिया गया.

यूनियन के सहा मंडल सचिव नरेश मालव ने बताया कि अभी तक इस अभियान में महामंत्री कॉम मुकेश गालव जी की प्रेरणा और मार्गदर्शन में अब तक मंडल के पांच हजार से अधिक युवाओं से संपर्क कर उन्हें अभियान हेतु पीले चावल देकर आमंत्रित किया जा चुका है. डबलूसीआरईयू यूथ विंग अपनी पूरी ताकत से इस अभियान का हिस्सा बनी है और इसकी झलक 10 अगस्त को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में दिखाई देगी.

आज अभियान के छठे दिन लोको शाखा कोटा के नेतृत्व में लॉबी परिसर में रनिंग स्टाफ को अभियान की जानकारी देकर निमंत्रित किया गया इस अवसर पर कॉम आरसी वर्मा, मस्तराम, राम विलास, जितेंद्र सिंह चौहान उमेश पांडे, सुनील विजय, दीनबंधु मीणा, रविन्द्र मीणा, सतेंद्र चौहान, हरिदास, हरीश अहीर, नीरज सहित कई कार्यकर्ता उपस्थिति रहे.

अभियान के अंतिम दिन कल कोटा चित्तौड़ खण्ड के बस्सी बेरीसाल स्टेशन पार आम सभा और ट्रेड यूनियन एजुकेशन कार्यक्रम आयोजित किया जायगा जिसमे सहा मंडल सचिव कॉम नरेश मालव, बी एन शर्मा, ज्योति शर्मा, बबीता चौहान, कमलेश मीणा और देवीलाल जाट तथा प्रेम सिंह मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Rajasthan सीसीआई का प्रदेश महासम्मेलन कोटा में संपन्न, कई प्रस्ताव पारित!

सीसीआई व उपभोक्ता महासंध का प्रदेश महासम्मेलन 23 व 30 जुलाई को कोटा व बीकानेर में

कोटा : दिव्य भारती प्रहरी संस्थान का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, अति निर्धन बालिकाओं को शिक्षण सहायता का कार्यक्रम सम्पन्न