आपरेशन शिकंजा: एसबीआई कालोनी में खिलाया जा रहा था क्रिकेट सट्टा, 3 सटोरिए गिरफ्तार

आपरेशन शिकंजा: एसबीआई कालोनी में खिलाया जा रहा था क्रिकेट सट्टा, 3 सटोरिए गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:43:43 PM / Mon, Aug 7th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में एसबीआई कालोनी स्थित सिंगल स्टोरी मकान में चल रहे क्रिकेट सट्टे पर पुलिस ने दबिश दी है. पुलिस ने सचिन जैन व उसके साथी अंकित उर्फ अमित नामदेव को गिरफ्तार कर पांच मोबाइल फोन व नगदी रुपए बरामद किए है. पुलिस ने अनिमेष नामदेव को भी हिरासत में लिया है, जिसने सचिन व अंकित को आईडी दी थी.

इस संबंध में सीएसपी प्रभात शुक्ला ने बताया कि  एसबीआई कालोनी निवासी अनिमेष नामदेव उर्फ छोटू उम्र 34 वर्ष ने सचिन जैन को आईडी दी, जिसपर सचिन ने अपने साथी अंकित उर्फ अमित नामदेव के साथ मिलकर क्रि केट सट्टा खिलाना शुरु कर दिया. दोनों युवकों द्वारा एसबीआई कालोनी सिंगल स्टोरी स्थित मकान में सट्टा खिलाए जाने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने दबिश देकर दोनों को पकड़ा. दोनों युवकों द्वारा भारत-वेस्टइंडीज के बीच चल रहे मैच पर ग्राहकों से दांव ले रहे थे. पुलिस ने पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वे अनिमेष नामदेव से आईडी लेकर क्रिकेट सट्टा खिला रहे है. क्रिकेट सट्टे से मिलने वाली रकम का 50 प्रतिशत अनिमेष की रहती है. पुलिस ने अनिमेष नामदेव को भी गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन, रजिस्टर जिसमें लाखों रुपए का हिसाब मिला है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है. क्रिकेट सटोरियों क ो पकडऩे में एसआई संजय गुर्जर, प्रधान आरक्षक नरेन्द्र, आरक्षक रामकिशोर, सायबल सेल के प्रधान आरक्षक अमित पटैल, आरक्षक दुर्गेश दुबे, अभिषेक एवं क्राईम ब्रांच के एएसआई वीरेंद्र प्रताप सिंह, अशोक मिश्रा, प्रधान आरक्षक राकेश बहादुर सिंह, सादिक अली, नीरज तिवारी, मानस उपाध्याय, अमित श्रीवास्तव, हरिशंकर गुप्ता, संतोष दिक्षित की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तृतीय सविता कथा सम्मान दिल्ली की विजयश्री तनवीर को देने का निर्णय, समारोह जबलपुर में होगा आयोजित

जबलपुर में गांजा की तस्करी कर रही 3 महिलाएं अपने 5 साथियों के साथ गिरफ्तार..!

इंदौर : वंदेभारत को रीवा या रायपुर चलाने का प्रस्ताव, रेलमंत्री एक सप्ताह में लें सकते हैं निर्णय, जबलपुर ट्रेन का यह है प्रस्ताव

भारी वाहन की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, 4 पुलिस कर्मी गंभीर, जबलपुर रेफर..!

Rail News: जबलपुर-उधमपुर-जबलपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के चलने की अवधि बढ़ी