भारी वाहन की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, 4 पुलिस कर्मी गंभीर, जबलपुर रेफर..!

भारी वाहन की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, 4 पुलिस कर्मी गंभीर, जबलपुर रेफर..!

प्रेषित समय :20:42:39 PM / Sat, Aug 5th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/नरसिंहपुर. एमपी के नरसिंहपुर रोड पर भारी वाहन ने कार को टक्कर मार दी. भारी वाहन की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए, जिसमें सवार सिंहपुर चौकी प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए. हादसे की खबर मिलते ही एसपी अमित कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायलों को शासकीय अस्पताल पहुंचाया. घायलों की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है.

पुलिस के अनुसार सिंहपुर चौकी प्रभारी यादवेन्द्र मरावी, अनिल तेकाम, आरक्षक विजय धुर्वे व दुलीचंद उप्रेलिया शाम को कार से रवाना हुए. इस दौरान सामने से आए भारी वाहन ने कार को टक्कर मार दी. भारी वाहन की टक्कर लगते ही कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं कार सवार चारों पुलिस कर्मियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोग रुक गए. जिनकी सूचना पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकालकर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है. हादसे की खबर मिलते ही घायलों के परिजन व परिचित भी पहुंच गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के शातिर बदमाश नरसिंहपुर में पकड़े गए, तीन चोरियों का खुलासा, लाखों रुपए के जेवर बरामद..!

एमपी में जूनियर डाक्टरों ने की अनिश्चित कालीन हड़ताल, बोले हमारी नहीं, सभी बेटियों का सवाल है, जबलपुर में भी जूडा ने काम बंद किया

जबलपुर-कटनी रेल खंड पर हादसा, ट्रेक में सुधार कार्य कर रहे मजदूर नर्मदा एक्सप्रेस की चपेट में आए, 2 की मौत, तीन गंभीर

Rail News: जबलपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस अटरू स्टेशन पर भी रुकेगी, कोटा-नागदा मेमू का यहां पर हाल्ट होगा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सिर्फ टीवी और ट्विटर पर जिंदा है कांग्रेस, जबलपुर में कहा- उनके सभी लोग इच्छाधारी हिंदू