यूट्यूबर मनीष कश्यप अब तमिलनाडु नहीं बिहार की जेल में रहेंगे, कोर्ट से निकलते ही रो पड़ा

यूट्यूबर मनीष कश्यप अब तमिलनाडु नहीं बिहार की जेल में रहेंगे, कोर्ट से निकलते ही रो पड़ा

प्रेषित समय :17:56:50 PM / Wed, Aug 9th, 2023

पटना. तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हिंसा के फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप अब तमिलनाडु नहीं, बल्कि बिहार की जेल में रहेंगे. मनीष कश्यप को कोर्ट ने बिहार की जेल में रखने का आदेश दिया है.

प्रवासी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप अब बेउर सेंट्रल जेल में रहेंगे, पटना की अदालत ने मंगलवार को यह फैसला सुनाया. जिसके बाद कोर्ट से निकलते वक्त मनीष कश्यप रो पड़े. मनीष कश्यप को हाल ही में तमिलनाडु के मदुरै की जेल से बिहार लाया गया था, जिनको बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) द्वारा दायर मामलों के सिलसिले में पटना सिविल कोर्ट में पेश किया गया.

तमिलनाडु में दर्ज सभी मामलों में मिली जमानत

हिंसा के फर्जी वीडियो मामले में उनके खिलाफ तमिलनाडु और बिहार में कई एफआईआर दर्ज की गईं हैं. मनीष के वकील शिवनंदन भारती ने बताया कि चूंकि तमिलनाडु में उनके खिलाफ दर्ज मामलों में जमानत दी गई है, ऐसे में जज ने कहा कि वह अब बिहार की जेल में रहेंगे. जब भी आवश्यकता होगी, उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तमिलनाडु की अदालत में पेश किया जाएगा.

कोर्ट से बाहर आने के बाद रो पड़े मनीष

इधर, पटना सिविल कोर्ट में पेशी के बाद बाहर आने के बाद मनीष कश्यप के समर्थकों ने माला पहनाई और फूल बरसाकर उनका हौसला बढ़ाया. इस दौरान कोर्ट से निकलते वक्त मनीष कश्यप रो पड़े, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि मार्च 2023 में ईओयू ने तमिलनाडु में काम करने वाले बिहार के प्रवासियों पर हमले दिखाने वाले फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार और दो अन्य को गिरफ्तार किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु : पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, कई इमारतों को नुकसान

तमिलनाडु में भारी बारिश के एलर्ट के बाद कई जिलों में स्कूल बंद, अन्य राज्यों के लिए IMD ने जारी की यह चेतावनी

तमिलनाडु में दो बसों की सीधी टक्कर, 4 की मौत, 70 लोग घायल, कई गंभीर

तमिलनाडु : BJP के राज्य सचिव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्नामलाई बोले- यह लोकतंत्र के खिलाफ

ईडी की हिरासत में आते ही तमिलनाडु के मंत्री की हालत बिगड़ी, फूट-फूटकर रोने लगे