Rail News: पवन एक्सप्रेस में बगैर टिकट यात्री ने टीटीई से की मारपीट, टिकट पूछने पर पीटा

Rail News: पवन एक्सप्रेस में बगैर टिकट यात्री ने टीटीई से की मारपीट, टिकट पूछने पर पीटा

प्रेषित समय :16:44:31 PM / Thu, Aug 17th, 2023

जबलपुर, कटनी. जयनगर से लोकमान्य तिलक टर्मिनस तक जाने वाली पवन एक्सप्रेस के एसी कोच में बगैर रिजर्वेशन कराए यात्री ने टीटीई के साथ मारपीट कर गाली-गलौज की है. टीटीई ने यात्री से यात्रा टिकट दिखाने के लिए कहा था जिस पर यात्री आक्रोशित हो गया और टीटीई से झूमाझटकी करने लगा. मारपीट में टीटीई के चेहरे और सिर में चोट आई है. टीटीई की शिकायत पर कटनी जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. टीटीई की पोस्टिंग जबलपुर में है और वह प्रयागराज छिवकी से ड्यूटी पर जबलपुर आ  रहा था.

जबलपुर निवासी टीटीई शिवनाथ कुमार ने बताया कि वह जबलपुर रेलवे मुख्यालय में डिप्टी सीटीआई के पद पर पदस्थ है. 17 अगस्त को वह छिवकी स्टेशन से जबलपुर तक ट्रेन क्रमांक 11062 पवन एक्सप्रेस के कोच नंबर ए1, बी1, बी2, बी3 में यात्रियों की टिकट की जांच करने की ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान बी3 कोच के गेट के पास एक यात्री खड़ा था, जिससे यात्रा टिकट के संबंध में पूछा गया. जिस पर उसने टिकट नहीं होने की जानकारी दी. यात्री को स्लीपर कोच में जाने के लिए कहा गया. इसी बात पर वह गाली-गलौज करने के साथ मारपीट करने लगा.

मारपीट में टीटीई के सिर व चेहरे में चोट आई है. मारपीट की शिकायत पर जीआरपी ने अज्ञात यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. टीटीई ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक को सतना आरपीएफ ने अपनी हिरासत में लिया है. जीआरपी मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हर घर तिरंगा अभियान: जबलपुर रेल मंडल में गुणवत्ताहीन तिरंगा की सप्लाई, कटे, दागी झंडा फहराना वर्जित है

जबलपुर- रेलवे अस्पताल से चोरी हुए इंजेक्शन तीन मेडिकल स्टोर संचालक खरीदते थे, आरपीएफ ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

जबलपुर के मदनमहल सहित देश के चुनिंदा 50 स्टेशनों पर लगेंगे प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि केंद्र के आउटलेट्स

सना खान की जबलपुर में हत्या, आरोपित ने नागपुर की भाजपा नेत्री को मारकर शव हिरन नदी में फेंका

नागपुर-शहडोल के बीच जबलपुर होकर चलेगी नई ट्रेन, रेलवे मंत्रालय ने जारी किए आदेश, नैनपुर, नागपुर के यात्रियों को भी मिलेगा लाभ