एमपी : वेदप्रकाश सहित तीन पूर्व आईएएस आफिसर भाजपा में शामिल

एमपी : वेदप्रकाश सहित तीन पूर्व आईएएस आफिसर भाजपा में शामिल

प्रेषित समय :18:58:44 PM / Sun, Aug 20th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक में आज पूर्व आईएएस वेदप्रकाश, रविन्द्र कुमार मिश्रा व एमके अग्रवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. के न्द्रीय मंत्री व चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महासचित कैलाश विजयवर्गीय व जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने उन्हे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई है.

                        बताया जाता है कि आईएएस वेदप्रकाश के सेवानिवृत होने के बाद समाजसेवा के कार्याे में जुट गए थे. नर्मदा सफाई अभियान में अपने साथियों के साथ जुटे हैं. उनकी सक्रियता को देखते हुए लम्बे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वे भारतीय जनता पार्टी की ओर से पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से प्रबल दावेदार हैं. उन्हे पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से टिकट को लेकर भी पहले से ही आश्वासन प्राप्त रहा. आज उन्होने ग्वालियर में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता भी ग्रहण कर ली. वेदप्रकाश के अलावा दो और आईएएस एमके अग्रवाल व रविन्द्र कुमार मिश्रा ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. रविन्द्र मिश्रा जबलपुर में संभागीय आयुक्त के पद पर पदस्थ रह चुके है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के उज्जैन में पति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी, दो बच्चे जान बचाकर भागे

एमपी : भाजपा सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी, अमित शाह बोले- कांग्रेस ने बनाया बीमारू राज्य

एमपी की 230 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेगें चार राज्यों के भाजपा विधायक, 7 दिन घूमने के बाद आलाकमान को सौपेंगे रिपोर्ट