राहुल गांधी लेह के स्थानीय मार्केट पहुंचे, व्यापारियों से की चर्चा, साथ में थे वरिष्ठ सैनिक

राहुल गांधी लेह के स्थानीय मार्केट पहुंचे, व्यापारियों से की चर्चा, साथ में थे वरिष्ठ सैनिक

प्रेषित समय :19:40:31 PM / Tue, Aug 22nd, 2023

लेह. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इस समय लद्दाख के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ सैनिकों के साथ लेह के स्थानीय बाजार में भ्रमण किया. कांग्रेस सांसद ने लेह बाजार क्षेत्र के उनके दौरे का वीडियो साझा किया, इसमें वह भारत माता की जय के नारों के बीच तिरंगा पकड़े नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि भारत माता हर भारतीय की आवाज है. लेह में भी कुछ ऐसी ही गूंज है. गौरतलब है कि राहुल गांधी शुक्रवार को अपनी आठ दिवसीय लद्दाख यात्रा का समापन करेंगे.

उन्होंने रविवार को पैंगोंग झील का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी 79वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने लेह में एक स्थानीय फुटबॉल मैच में भी भाग लिया था, वरिष्ठ लोगों के साथ रात्रिभोज में भाग लिया और युवाओं के साथ बातचीत की. वह अपनी केटीएम ड्यूक 390 बाइक पर क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने खारदुंगला की अपनी यात्रा की झलकियां भी साझा की थीं. वह कारगिल भी जाएंगे जहां वह एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लद्दाख में राइडर बने राहुल गांधी, चलाई रेसिंग बाइक

नेहरू मेमोरियल का नाम बदलने पर राहुल गांधी बोले, उनकी पहचान उनके कर्म हैं, नाम नहीं

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-भाजपा नेताओं की सक्रियता बढ़ी, 20 अगस्त को अमित शाह, 26 को खडग़े, 2 सितम्बर को राहुल गांधी का होगा आगमन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा आरोप, लोकसभा में किया फ्लाइंग किस का इशारा

राहुल गांधी निकालेंगे ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पार्ट-2, इस बार होगा ये रूट