दो बाइक में सवार पांच युवकों को ट्रेलर ने कुचला, दो की मौत, तीन गंभीर

दो बाइक में सवार पांच युवकों को ट्रेलर ने कुचला, दो की मौत, तीन गंभीर

प्रेषित समय :20:39:52 PM / Wed, Aug 30th, 2023
Reporter :

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी के किटवरिया में देर रात टे्रलर ने दो बाइक पर सवार पांच युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीन की हालत को देखते हुए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर तीनों युवकों की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इटहा गांव में आयोजित कार्यक्रम में बैंड बजाकर दो मोटर साइकल से पांचों युवक अपने घर जाने के लिए निकले. जब वे कालिका ढाबा से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान सामने से आए लोड ट्रेलर ने मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया. युवकों को रौंदने के बाद ट्रेलन अनियंत्रित होकर एक पंचर की दुकान में जा घुसा. हादसे में मोटर साइकल सवार राज राखन साकेत व दीपक साकेत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राजकुमार, शिवम साकेत व सागर साकेत के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते भारी वाहन चालक भी रुक गए. जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर  युवकों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया है. तीनों युवकों की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में बड़ा हादसा : मुरैना में फैक्ट्री में केमिकल से भरे गड्ढे में गिरने से पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत

एमपी में 30 अगस्त रक्षाबंधन पर पहली बार बैंक-बीमा, ट्रेजरी में अवकाश घोषित

एमपी में डाक्टरों को जनवरी 2016 से सातवां वेतनमान, सीएम शिवराजसिंह ने की घोषणा..!

एमपी पर केन्द्रीय नेतृत्व की नजर, जन आर्शीवाद यात्रा की शुरुआत 3 सितम्बर को अमित शाह करेगे, चौथी यात्रा मंडला से जबलपुर आएगी

एआईपीईएफ ने एमपी सरकार को दी चेतावनी, कहा- अभियंता संघ के साथ हुए समझौते को ऊर्जा विभाग जल्द लागू करे