इंदौर : फर्जी आईएएस अरेस्ट, कॉल लगाकर टीआई को हड़काया, कहा- मेरे लिए रूम की व्यवस्था करो

इंदौर : फर्जी आईएएस अरेस्ट, कॉल लगाकर टीआई को हड़काया, कहा- मेरे लिए रूम की व्यवस्था करो

प्रेषित समय :14:38:25 PM / Wed, Sep 6th, 2023
Reporter :

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ठग को पकड़ा है जो स्वयं को कलेक्टर बताता था. आरोपित थाना प्रभारियों और पटवारियों पर रौब झाडऩे लगा था. पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है. आरोपित स्वयं को दिल्ली कैडर का आइएएस बताता था. पुलिस उसके फोन की जांच करवा रही है. उसने किस-किस के साथ धोखाधड़ी की इसका भी पता लगाया जा रहा है.

पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपित का नाम रामदास गुर्जर है. गुर्जर कई दिनों से शहर में सक्रिय था. उसने कुछ दिनों पूर्व पुलिस कंट्रोल रूम काल लगाकर रौबदार आवाज में कहा कि छोटी ग्वालटोली थाना प्रभारी से मेरी अर्जेंट में बात करवाओ. आरोपित ने कलेक्टर बताया और कहा कि उसके लिए रूम के व्यवस्था करवा दो. इसी तरह आरोपित ने मल्हारगंज पटवारी संतोष चौधरी को काल कर कहा कि एक लड़की से मेरी शादी की चर्चा चल रही है. इसकी पूरी जानकारी निकाल कर बताओ.

वाट्सएप पर कलेक्टर बनकर पटवारी को काम बताने लगा ठग

पटवारी संतोष चौधरी की शिकायत पर लसूडिय़ा पुलिस ने आरोपित रामदास पुत्र फेरनसिंह गुर्जर निवासी अरुसी पोस्ट मानपुर सिहोनिया जिला मुरैना के खिलाफ केस दर्ज किया है. पटवारी ने आरोप लगाया कि रामदास खुद को दिल्ली कैडर का आईएएस बताता था. उसने नाम भी अमितसिंह बताया था. कई बार उसने निजी काम करवाए.एक बार तो दो सिम भी पटवारी के नाम से इशू करवा ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर का रंगीला ससुर: बेडरुम में सीसीटीवी कैमरे लगाकर बहू को देखता था, गाने गुनगुना करता छेड़छाड़

इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस में छूटा नोटों और जेवर से भरा बैग, वापस पाकर प्रियंका को मिली अदभुत खुशी

वंदे भारत ट्रेन को इंदौर तक बढ़ाएं, जबलपुर-रायपुर के बीच भी चलाएं, महाकोशल चेम्बर ने रेलवे को दिया प्रस्ताव

जबलपुर-भोपाल वंदे भारत है शानदार ट्रेन, लक्जरी फीलिंग है खासियत, लेकिन इसे इंदौर तक बढ़ाएं, यात्रियों ने दी सलाह, देखें वीडियो

इंदौर की वायु गुणवत्ता सुधारने में योगदान के लिए क्लीन एयर कैटलिस्ट सम्मानित