जबलपुर-भोपाल वंदे भारत है शानदार ट्रेन, लक्जरी फीलिंग है खासियत, लेकिन इसे इंदौर तक बढ़ाएं, यात्रियों ने दी सलाह, देखें वीडियो

जबलपुर-भोपाल वंदे भारत है शानदार ट्रेन, लक्जरी फीलिंग है खासियत, लेकिन इसे इंदौर तक बढ़ाएं, यात्रियों ने दी सलाह, देखें वीडियो

प्रेषित समय :19:27:13 PM / Wed, Aug 23rd, 2023
Reporter :
Editor :

जबलपुर. वंदे भारत ट्रेन में यात्रियों को सफर का अनुभव कैसा हो रहा है, रेलवे का खानपान, सफाई आदि सुविधाओं से यात्री कितने संतुष्ट है इसे जानने के लिए मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने अपनी टीम के साथ जबलपुर से रानी कमला पति स्टेशन तक यात्रा करके वन्दे भारत के यात्रियों से फीड बैक लिया.

आज बुधवार को सुबह 06 बजे जबलपुर से रानी कमलापति वंदे भारत ट्रेन नंबर 20174 में सीनियर डीसीएम श्री विश्व रंजन द्वारा इस ट्रेन के यात्रियों से ट्रेन और रेलवे के विषय पर व्यापक  चर्चा की. इस दौरान यात्रियों ने अपने सुझाव में वंदे भारत ट्रेन को अच्छी ट्रेन कम्फर्ट सीट, लग्जरी फीलिंग पर ख़ुशी जाहिर की. जबलपुर से रानी कमलापति स्टेशन के मध्य हुए इस संवाद के दौरान यात्रियों ने वंदे भारत ट्रेन की विशेषताओं की सराहना करते हुए बहुमूल्य सुझाव देते हुए इस ट्रेन को जबलपुर से इंदौर तक चलाने का भी सुझाव दिया.  

वंदे भारत ट्रेन के यात्रियों ने  रेलवे के उच्च अधिकारी और रेल टीम को  देखकर  रेलवे की साफ सफाई, स्वच्छता तथा वंदे भारत ट्रेन की गुणवत्ता, उपयोगिता और ट्रेन सर्विस पर प्रसन्नता व्यक्त की. अनेक यात्रियों ने वंदे भारत ट्रेन को जबलपुर से इंदौर तक बढ़ाई जाने का सुझाव देते हुए इसे मंडल की सबसे अच्छी ट्रेन बताया. ट्रेन में यात्रियों के फीड बैक के उपरांत श्री रंजन ने रानी कमलापति स्टेशन पर  बेस किचन का भी निरीक्षण किया जिसमें बनाये जाने वाला खाना इस ट्रेन के यात्रियों को दिया जाता है. जांच के दौरान बेस किचन की सफाई एवं भोजन पकाने की कार्यप्रणाली का भी निरीक्षण किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वंदे भारत ट्रेन के स्टॉपेज के लिए केरल के अधिवक्ता ने लगाई सुको में याचिका, कोर्ट ने लगाई फटकार, यह कहा

भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में बीना के पास लगी आग, यात्रियों को सुरक्षित निकाला

विभिन्न खूबियों और तकनीकी से सुसज्जित वंदे भारत ट्रेन के यात्रियों का ग्राफ ऊंचाई पर, यात्रियों में हो रही लोकप्रिय

30 प्रतिशत घट सकता है वंदे भारत ट्रेनों का किराया, भोपाल-जबलपुर, इंदौर भोपाल रुट पर मिल रहे 29 प्रतिशत यात्री

#VandeBharatExpress पटना से रांची! वंदे भारत ट्रेन का किराया इतना क्यों?

वंदे भारत ट्रेन: अपने पहले सफर पर निकली, जबलपुर से 184 यात्रियों ने लिया ट्रेन का आनंद