OMG: जुए में पति 2 लाख हारा, पैसे के बदले पत्नी को सौंपा, कहा- जुआरी को खुश कर दो

OMG: जुए में पति 2 लाख हारा, पैसे के बदले पत्नी को सौंपा, कहा- जुआरी को खुश कर दो

प्रेषित समय :19:17:00 PM / Fri, Sep 8th, 2023
Reporter :

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक जुए में अपने दोस्त से दो लाख रुपए हार गया. युवक के पास उस समय पैसे नहीं थे, जबकि उसका दोस्त तुरंत पैसा देने का दबाव बना रहा था. युवक ने अपने दोस्त को एक ऑफर दिया, जिस पर वह तुरंत राजी हो गया. दरअसल, युवक ने कहा कि तुम पैसे के बदले मेरी बीबी के साथ एक रात सो लो, वो तुम्हें खुश कर देगी. वह अपने दोस्त को लेकर बीबी के कमरे में गया और कहा कि मैं जुए में दो लाख रुपए हार गया हूं. तुम इसे खुश कर दो तो यह पैसे माफ कर देगा.

बता दें कि मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है. महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसका पति जुए में दो लाख रुपए हार गया था. पति के पास उस समय पैसे नहीं थे तो उसने अपने जुआरी दोस्त को खुश करने के लिए मेरे सामने पेश कर दिया. जब उसका दोस्त रात में मेरे कमरे में पहुंचा तो पति ने कहा कि मैं जुए में दो लाख रुपए हार गया हूं. अगर आज रात तुम इसे खुश कर दोगी तो ये पैसे माफ कर देगा. पति की यह बात सुन वह हैरान रह गई.

भागी महिला तो बंधक बनाकर की मारपीट

महिला ने बताया कि कमरे में साथ में उसकी बेटी भी सो रही थी. वह अपनी बेटी को लेकर भागने की कोशिश की तो पति और उसके दोस्त ने उसे बंधक बनाकर मारपीट की. फिलहाल पुलिस ने पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. महिला ने दहेज उत्पीडऩ का आरोप भी लगाया और कहा कि ससुरालीजन दहेज में बुलेट या ढाई लाख रुपए की मांग कर थे.

उसका पति गौरव वर्मा घर में जुआ कराकर हर जुआरी से रुपए वसूलता है. पूरी रात जुआरी शराब पीकर जुआ खेलते और गाली-गलौज करते हैं. उसने जब विरोध किया तो ससुरालियों ने उसे जान से मारने की नियत से कमरे में बंद कर दिया. इस दौरान ससुरालियों ने उसे बंधक बनाकर मारपीट की.

पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ केस दर्ज

महिला ने बताया कि देवर शुभम ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद मारपीट कर घर से भगा दिया. तब से वह अपने मायके में रह रही है. फिलहाल प्रेमनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज, मारपीट, धमकाने, छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में पति, ससुर, सास और देवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश विधान परिषद उपचुनाव, सीएम योगी ने भाजपा व सहयोगी दलों के विधायकों को संबोधित किया

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग