Asia Cup : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की पहले बैटिंग, रोहित शर्मा, शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी जमी

Asia Cup : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की पहले बैटिंग, रोहित शर्मा, शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी जमी

प्रेषित समय :15:19:11 PM / Tue, Sep 12th, 2023
Reporter :

कोलंबो. रोहित शर्मा ने एशिया कप 2023 के एक मैच में श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है. सुपर-4 के इस मैच में भारतीय टीम यदि जीत हासिल करने में सफल रही तो फाइनल में पहुंच जाएगी. टीम इंडिया ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जगह बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को मौका मिला है. वहीं श्रीलंका ने पिछले मैच में बांग्लादेश को हराने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

रोहित ने कहा- पिच पर नहीं है घास

टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ने पिच पर एकदम घास नहीं है. ऐसे में हम 3 स्पिनर्स के साथ उतर रहे हैं. इसी कारण बल्लेबाजी का फैसला किया है. वहीं श्रीलंका के कप्तान दासुन ने कहा कि वे भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे.

3 स्पिन गेंदबाजों को मौका

श्रीलंका के खिलाफ अहम मैच में भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर रही है. कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल बतौर स्पिनर टीम में शामिल किए गए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ कुलदीप ने सबसे अधिक 5 विकेट झटके थे.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत की प्लेइंग-11 रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव.
श्रीलंका की प्लेइंग-11  पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेलाल्गे, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना और कसुन रजिथा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Asia Cup: कोलंबो में बारिश के बाद कोहली-राहुल जमकर बरसे, भारत ने पाक को दिया 357 रन का टारगेट

प्रदर्शनकारियों ने किया श्रीलंकाई प्रधानमंत्री कार्यालय पर कब्जा, कोलंबो में अफरा-तफरी मची

श्रीलंका में राष्ट्रपति आवास के बाहर हिंसक हुआ विरोध प्रदर्शन, फूंकी गई सेना की बसें, कोलंबों में कई जगहों पर कर्फ्यू