#Elections2024 बीजेपी को कामयाबी चाहिए, तो योगी को पीएम फेस बनाना होगा? यूपी में होगी इंडिया टीम की अग्निपरीक्षा?

#Elections2024 बीजेपी को कामयाबी चाहिए, तो योगी को पीएम फेस बनाना होगा? यूपी में होगी इंडिया टीम की अग्निपरीक्षा?

प्रेषित समय :21:23:31 PM / Tue, Sep 12th, 2023
Reporter :

अभिमनोज. अगले लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में सीटों के बंटवारे को लेकर इंडिया टीम की अग्निपरीक्षा होगी, क्योंकि.... 2019 में भले ही कांग्रेस ने एक सीट जीती हो, लेकिन पूरे यूपी में कांग्रेस की मौजूदगी है और डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीटों पर कांग्रेस मजबूत है!  
दरअसल, बीजेपी की सबसे बड़ी ताकत यूपी है और घोसी के ताजा चुनाव ने यह बता दिया है कि यदि इंडिया टीम में सीटों का बंटवारा सही तरीके से हो गया, तो बीजेपी के लिए केंद्र की सत्ता बचाना बेहद मुश्किल हो जाएगा?
पिछले कुछ समय से यूपी में कांग्रेस की ताकत लगातार बढ़ी है और बसपा प्रमुख मायावती का सियासी नजरिया और तौर-तरीका घोसी चुनाव जैसा ही रहा, तो उसका बड़ा फायदा कांग्रेस को होगा, उसका वोट प्रतिशत और भी बढ़ जाएगा?
यूपी में बीजेपी की सबसे बड़ी परेशानी यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी का सियासी जादू खत्म हो चुका है, यदि बीजेपी को कामयाबी चाहिए, तो योगी को पीएम फेस बनाना होगा?
उत्तर प्रदेश में रायबरेली के अलावा अमेठी, फतेहपुर सीकरी, कानपुर, गाजियाबाद, बाराबंकी, हमीरपुर, धौरहरा, अकबरपुर, सहारनपुर, संतकबीरनगर, कुशीनगर, लखनऊ, उन्नाव, वाराणसी जैसी डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीटों पर कांग्रेस मजबूत है, ऐसे में सपा प्रमुख अखिलेश यादव यदि सीटों के बंटवारे में संतुलन बनाने में नाकामयाब रहे, तो कांग्रेस से ज्यादा बड़ा नुकसान सपा का हो जाएगा?
यदि इंडिया टीम में सीटों का बंटवारा सही हुआ, तो कांग्रेस को एक दर्जन से ज्यादा और सपा को दो दर्जन से ज्यादा सीटों पर जीत मिल सकती है?
सियासी सयानों का मानना है कि यूपी चुनाव के नतीजे केवल दो फैक्टर पर निर्भर हैं, एक- बीजेपी योगी को पीएम फेस बनाती है या नहीं, और.... दो- इंडिया टीम सीटों का बंटवारा ठीक से कर पाती है या नहीं!
#Elections2024 पल-पल इंडिया ने सबसे पहले बीजेपी के कांग्रेसीकरण का मुद्दा उठाया था, अब नतीजे भी आने लगे हैं?
https://palpalindia.com/2023/09/09/politics-Elections-2024-Pal-Pal-India-issue-of-Congressization-of-BJP-political-sannyasa-ashram-Modi-team-dream-of-Congress-free-India-BJP-old-star-campaigners-anti-cow-slaughter-law-news-in-hindi.html
#Elections2024 सनातन धर्म का अपमान तो पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है? 
https://palpalindia.com/2023/09/07/New-Delhi-Politics-PM-Narendra-Modi-Elections-2024-Sanatan-Dharma-insult-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BJP की लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज, 65 से ज्यादा वर्तमान सांसदों का टिकट काटेगी

सीएम ममता बनर्जी का आरोप: 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने भाजपा ईवीएम हैक करने की तैयारी में है, सबूत है हमारे पास

#ModiGovt अच्छे दिन हवा हुए! लोकसभा चुनाव 2024 का फैसला तो जनता ही करेगी?

#MaharashtraPolitics कुछ सियासी सवालों के जवाब 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद मिलेंगे?

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता को झटका, पटना बैठक में जयंत चौधरी नहीं आएंगे, मायावती ने कसा तंज