शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' का नया गाना 'नशा' हुआ रिलीज

शिल्पा शेट्टी की फिल्म

प्रेषित समय :09:40:03 AM / Fri, Sep 15th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सुखी' का नया गाना 'नशा' रिलीज हो गया है, जिसमें पॉप स्टार बादशाह नजर आ रहे हैं। यह गाना उनके मां के किरदार की भावना को बखूबी दर्शाता है, जो रूटीन लाइफ से ब्रेक लेकर एन्जॉय करना चाहती हैं।

यह गाना पॉप सॉन्ग है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक इन्फ्लुएंस है, जो सिंथ-पॉप या मॉडर्न इलेक्ट्रॉनिक पॉप की खासियत है, हालांकि इसमें बॉलीवुड के डांस सॉन्ग का टच भी है, और निश्चित रूप से यह एक फुट टैपर है। 'नशा' गाना फिल्म की थीम से कहीं अधिक मेल खाता है और दर्शकों को खुशी का एहसास कराता है। 

'नशा' के वीडियो में शिल्पा के इसी नाम के किरदार सुखी और उसके दोस्तों को दिखाया गया है, जो अपने स्कूल रियूनियन में जाते हैं। गाने को बादशाह और अफसाना खान ने गाया है। वहीं, गाने के लिरिक्स राजा दिलवाला ने लिखे हैं, जबकि, म्यूजिक कंपोजिशन बादशाह और हितेन ने दिया है। फिल्म 'सुखी' में शिल्पा शेट्टी, कुशा कपिला, दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध हैं।

'सुखी' 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका निर्देशन सुनल जोशी ने किया है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म को राधिका आनंद ने लिखा है, जबकि पटकथा पॉलोमी दत्ता ने लिखी है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शिल्पा शेट्टी ने शो के बीच सबके सामने रोहित शेट्टी पर फोड़ी बोतल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, शमिता और उनकी मां के खिलाफ समन जारी, 28 फरवरी को पेशी का आदेश, यह है पूरा मामला

अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को जारी किया समन

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम किए 5 फ्लैट और जुहू वाला बंगला