यूपी के कौशांबी में ट्रिपल मर्डर के बाद आक्रोश, गांववालों ने आरोपियों के घर फूंकें, बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

यूपी के कौशांबी में ट्रिपल मर्डर के बाद आक्रोश, गांववालों ने आरोपियों के घर फूंकें, बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

प्रेषित समय :16:05:18 PM / Fri, Sep 15th, 2023
Reporter :

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी में ट्रिपल मर्डर के बाद भारी उपद्रव हो गया. इस घटना से आक्रोशित गांववालों ने आरोपियों के कई घरों में आग लगा दी. मामला 14 सितंबर की रात का है. यहां सोते समय पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. खटिया पर तीनों के खून से लथपथ शव मिले. घटना का पता शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे चला. इसके बाद गांव वाले भड़क उठे. उन्होंने आगजनी और बवाल शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों ने पड़ोस के 7-8 घरों को आग लगा दी. मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया गया है. घटना संदीपन घाट क्षेत्र की है.

कौशांबी में ट्रिपल मर्डर के बाद जिले भर की फोर्स मौके पर पहुंच गई. एसपी और प्रशासन के अफसर हालात पर नजर बनाए हुए हैं. जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई है. गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया. पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने होरीलाल (62), उनकी बेटी बृजकली (22) और दामाद शिवसागर (26) को सोते समय गोली मारी.

संदीपन घाट पर होरीलाल की जमीन का पट्टा है, जिसे लेकर कुछ पड़ोसियों से विवाद है. इस जमीन पर होरीलाल ने झोपड़ी बना ली थी. दामाद और बेटी भी साथ रहते थे. दामाद शिवसागर पास ही किराए की दुकान में सहज जन सेवा केंद्र चलाता था.

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि होरीलाल के सिर, बेटी के गले और दामाद के सीने में गोली मारी गई. मौके पर पहुंचे गांववालों को होरीलाल के पड़ोसियों पर शक है. इनके 8-9 घरों पर ताला देखकर लोगों का शक गहराया और वे भड़क उठे.

बताया जाता है कि 54 बीमा सरकारी जमीन पर गांववालों का कब्जा है. इनमें होरीलाल भी शामिल था. इसी को लेकर विवाद है. घटना वाले दिन यानी 14 सितंबर को ही होरीलाल ने सांसद विनोद सोनकर से मुलाकात करके जमीन पर कब्जा दिलाने की मांग की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : सपा नेता आजम खान के कई ठिकानों पर आईटी की छापेमारी, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

#Elections2024 बीजेपी को कामयाबी चाहिए, तो योगी को पीएम फेस बनाना होगा? यूपी में होगी इंडिया टीम की अग्निपरीक्षा?

उपचुनाव की 7 में से 3 सीटों पर बीजेपी की जीत, यूपी के घोसी में झटका, सपा आगे

यूपी : थाने के अंदर पिता के सामने नाबालिग बेटी के उतरवाए कपड़े, छेड़छाड़ करने वाले के सामने ही खींचे फोटो

यूपी के बांदा में बड़ा हादसा, कजली विसर्जन करने केन नदी में 5 बच्चे डूबेे, 4 की मौत, 1 लापता

यूपी : स्वामी के बयान पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा, मौर्या की जीभ काटने वाले को दूंगा 10 लाख का इनाम