MP: कांग्रेस की महिला विधायक ने पार्टी नेता पर लगाया बदसलूकी का आरोप, शराब पीकर हाथ पकडऩे का प्रयास

MP: कांग्रेस की महिला विधायक ने पार्टी नेता पर लगाया बदसलूकी का आरोप, शराब पीकर हाथ पकडऩे का प्रयास

प्रेषित समय :20:27:41 PM / Fri, Sep 29th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

सतना. मध्य प्रदेश के सतना जिले में कांग्रेस की महिला विधायक ने अपनी ही पार्टी के नेता पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. विधायक का कहना है कि आरोपी ने शराब पीकर उनका हाथ पकडऩे का प्रयास किया. उनकी महिला सहायक के साथ धक्का-मुक्की भी की. विधायक की शिकायत के आधार पर आरोपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

विधायक कल्पना वर्मा ने पुलिस को बताया, मैं गुरुवार 28 सितम्बर की शाम को हटिया गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम में गई थी. इस दौरान मैं एक परिवार से मिलने जा रही थी. स्थानीय कांग्रेस नेता मनोज बागरी उर्फ बबलू अपने कुछ साथियों के साथ यहां पहुंच गया. वह मेरी गाड़ी के सामने खड़ा हो गया. मैं गाड़ी से उतरी तो मनोज ने गाली-गलौज कर हाथ और मुंह पकडऩे की कोशिश की.

यह देखकर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बीचबचाव किया. इसके बाद मैं वहां से चली आई. रात में सिविल लाइन थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. वहीं, आरोपी मनोज बागरी का कहना है कि कल्पना उनकी राजनैतिक हत्या की साजिश रच रही हैं. वे घटना में जो वक्त बता रही हैं, उस वक्त मनोज सतना में थे. शराब पीने के आरोप झूठे हैं और वे इस पर किसी भी जांच के लिए तैयार हैं. मनोज ने कहा, 'कल्पना को लगता है कि कहीं उनकी जगह मुझे टिकट न मिल जाए, इसलिए वे ये हथकण्डे अपना रही हैं.इधर, सिविल लाइन थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता मनोज बागरी पर आईपीसी की धारा 341, 294 और 354 (छेड़छाड़) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोई और सबूत नहीं: CERT-In ने मध्य प्रदेश पर अंतरिम रिपोर्ट सौंपी...

मध्य प्रदेश: कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में आगामी सोमवार से प्रदेश के पुलिसकर्मियों को मिलना शुरू होगा साप्ताहिक अवकाश, डीजीपी ने दिये निर्देश

विधानसभा चुनाव 2023 : मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनाव समिति का ऐलान, इन नेताओं को मिला स्थान

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!