MP: अमित शाह के रीवा पहुंचने पर सतना कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस प्रत्याशी के प्रस्तावक सहित कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल

MP: अमित शाह के रीवा पहुंचने पर सतना कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस प्रत्याशी के प्रस्तावक सहित कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल

प्रेषित समय :19:56:44 PM / Sun, Oct 29th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी दौरे पर निकले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज रीवा पहुंचे. इस दौरान सतना के कई कांग्रेस नेता व गैर कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थाम लिया. यहां तक कि सतना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व वर्तमान विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के प्रस्तावक कन्हैयालाल पोहानी भी भाजपा में शामिल हो गए.

बताा गया है कि पूर्व पार्षद श्री पोहानी पुराने कांग्रेस नेता है. वे कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के न केवल करीबी थे बल्कि उन्होंने सिद्धार्थ के नामांकन पत्र में बतौर प्रस्तावक हस्ताक्षर भी किए हैं. इसके बाद आज पोहानी ने सतना सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के साथ रीवा पहुंच कर अमित शाह से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. श्री पोहानी के भाजपा में जाने से कांग्रेसी खेमे में हड़कम्प मच गया. इसी तरह बसपा से सतना विधानसभा चुनाव लड़ चुके व्यवसायी अनिल अग्रहरि ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली, पिछले चुनाव में अनिल कांग्रेस में थे, इसके बाद उन्होने बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन कर ली. इसके अलावा शहर के व्यवसायी चेतन खिलवानी, आशीष पुरी, आनंद अग्रवाल, राजेश केडिया, अजय खिलवानी, श्रेयस अग्रहरी, प्रेयस अग्रहरी, अभिषेक वर्मा ने भी आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हाथों भाजपा की सदस्यता ले ली.

रीवा के कद्दावर नेता एसएस तिवारी भी भाजपा में शामिल-

खबर यह भी है कि रीवा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रबल दावेदार रहे एसएस तिवारी ने आज कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्य ले ली है. एसएस  तिवारी को कांग्रेस से भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस को एक बार फिर से रीवा मऊगंज जिले में बड़ा झटका लगा है समझा जाता है कि कांग्रेस पार्टी से देवतालाब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता एसएस तिवारी ने नाराज होकर आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष भाजपा ज्वाइन कर ली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में इलेक्ट्रिक बाइक टैक्सी को दी मंजूरी, पेट्रोल बाइक को ना

रानी कमलापति-जबलपुर-रानी कमलापति वंदे भारत एक्सप्रेस को रीवा स्टेशन तक किया गया विस्तार, 15 अक्टूबर से चलेगी

Railway: रीवांचल एवं उत्कल एक्सप्रेस ट्रेनों को पथरिया स्टेशन पर मिली ठहराव की सुविधा

विदाई ले रहा मानसून MP को भिगाएगा, जबलपुर, रीवा, शहडोल संभाग में पानी गिरने के आसार

MP: बारिश का नया सिस्टम बना, जबलपुर, इंदौर, शहडोल, रीवा संभाग में होगी बारिश..!