छत्तीसगढ़ में देश में सबसे सस्ता गैस सिलेंडर मिलेगा, सीएम भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ में देश में सबसे सस्ता गैस सिलेंडर मिलेगा, सीएम भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान

प्रेषित समय :18:06:52 PM / Tue, Oct 31st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस लगातार घोषणाएं कर रही हैं. चुनावी सभाओं में अब तक 17 घोषणाएं कर चुकी है. वहीं आज 31 अक्टूबर मंगलवार को ट्वीट कर सस्ता गैस सिलेंडर देने के संकेत दिए हैं. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि देश में सबसे सस्ता सिलेंडर छत्तीसगढ़ में मिलेगा. आज सिलेंडर की कीमत 974 रुपए है, 500 रुपए कांग्रेस की सरकार देगी. तो सिलेंडर सिफऱ् 474 रुपए में मिलेगा.

बता दें कि करीब दो महीने पहले 30 अगस्त को मोदी सरकार ने बड़ी राहत देते हुए घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम 200 रुपये घटा दिए थे. जिसके बाद दिल्ली में अब 14.2 किलो वाला घरेलू एलपीजी सिलेंडर 903 रुपये में मिलने लगा है. इधर रायपुर में सिलेंडर के दाम 974 रुपए तक आ गया है. वहीं अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस की सरकार आने पर सस्ता सिलेंडर देने का ऐलान कर मास्टर स्ट्रोक खेला है.

सीएम ने कसा तंज

चुनावी वादों की घोषणा पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा, हमने 17 घोषणाएं की हैं, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जी ने गारंटी भी दी है. भाजपा को कम से कम एक गारंटी देनी चाहिए थी. प्रधानमंत्री को उड़ान योजना के तहत बस्तर को जोडऩे वाली उड़ानों को रद्द करने और छत्तीसगढ़ में कई ट्रेनों को रद्द करने पर संज्ञान लेना चाहिए.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार ने जनता का रुपया लूटकर दिल्ली दरबार पहुंचाया है: गृहमंत्री अमित शाह

छत्तीसगढ़ को भूपेश बघेल ने कांग्रेस के दरबार का एटीएम बनाया, गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी का बजाया चुनावी बिगुल

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक सर्जरी: अवनीश बिलासपुर और कार्तिकेय बने रायगढ़ कलेक्टर, इन्हें बनाया गया दुर्ग, कोरबा व राजनांदगांव एसपी

5 राज्यों में हो गया चुनाव की तारीखों का एलान, एमपी में 17 नवंबर को वोटिंग, रिजल्ट 3 दिसम्बर को, छत्तीसगढ़, राजस्थान का यह है शेड्यूल

प्रियंका गांधी बोलीं- सत्ता वापसी पर छत्तीसगढ़ में कराएंगे जातीय जनगणना, 10 लाख गरीबों को देंगे आवास

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, यह की मांग