राहुल गांधी को ओवेसी ने दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो परिवार को लेकर हैदराबाद आओ, सबको देख लेंगे

राहुल गांधी को ओवेसी ने दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो परिवार को लेकर हैदराबाद आओ, सबको देख लेंगे

प्रेषित समय :15:40:55 PM / Fri, Nov 3rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

हैदराबाद. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं. इस बीच असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी हमें बी टीम कहते हैं. अगर आप ऐसा कहेंगे तो हम भी आपको वैसे ही जवाब देंगे. असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान राहुल गांधी व उनके पूरे परिवार को हैदराबाद आने की चुनौती दी और कहा कि जम्हूरियत के तरीके से हैदराबाद में मुकाबला करो, सबको देख लेंगे.

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, 28 नवंबर तक आप एक ही बात सुनेंगे. मोदी आएंगे तो बोलेंगे स्टेयरिंग इनके हाथ में हैं. राहुल गांधी आएंगे तो बोलेंगे की ओवैसी बी टीम है. राहुल गांधी कोई बी टीम नहीं है. अगर तुम बी टीम बोलोगे तो तुम कौन सी टीम से हो हम बोले, तुम कहां से हो हम बोले. हालांकि मैंने राहुल गांधी को बोल रखा है कि हैदराबाद में आओ और संसद के चुनाव में मुकाबला करो. यहां-वहां क्यों बोलते हो. हैदराबाद आओ. आओ पूरे खानदान को लेकर आओ, आरएसएस को लेकर आओ और मुकाबला करो. ये पूरे तेलंगाना में किसी के पीछे नहीं पड़ रहे हैं, इन्हें सिर्फ ओवैसी और मजलिस दिख रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

तेलंगाना: परिजनों ने नहीं लाकर दी किताबें, 7वीं कक्षा के छात्र ने की आत्महत्या

तिरुपति: तेलंगाना सीएम KCR की पत्नी ने भगवान वेंकटेश के सामने मुंडवाया सर

5 राज्यों मेें चुनाव : राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में चुनाव की तारीखों पर चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी

तेलंगाना: गुलदस्ता नहीं मिलने पर मंत्री जी ने अपने ही सुरक्षाकर्मी को मारा थप्पड़