JABALPUR : अमित शाह ने कहा, बेमिसाल एमपी को देश में बेस्ट एमपी हम करेगें..!

JABALPUR : अमित शाह ने कहा, बेमिसाल एमपी को देश में बेस्ट एमपी हम करेगें..!

प्रेषित समय :20:45:26 PM / Tue, Nov 14th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी चुनावी दौरे पर निकले केन्द्रीय मंत्री अमित शाह आज फिर जबलपुर पहुंचे. उन्होने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में बड्डा दद्दा ग्राउंड में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम बेमिसाल मध्यप्रदेश को देश मे बेस्ट मध्यप्रदेव बनाने का कार्य हम करेंगे.
                                        केंद्रीय मंत्री श्री शाह ने कहा जबलपुर देश की स्वतंत्रता और सम्मान का बड़ा केंद्र रहा है. जहां रानी दुर्गावती ने मुगलों से और राजा शंकरशाह और रघुनाथ शाह जैसे वीर सपूतों ने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी. ऐसी वीरों की पवित्र भूमि को नमन करता हूं. जबलपुर नर्मदा की भूमि है और नर्मदा केवल नदी नही है बल्कि यह मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात तीनो प्रदेश की जीवनदायिनी है. हम गुजरात वाले तो नर्मदा के बिना जीवन सोच भी नही सकते.


जबलपुर की पिसनहारी मढिय़ा में 11 दिन रहा हूं-
उन्होंने कहा जबलपुर वालो आपको शायद पता नही होगा मैं अपनी युवा अवस्था में जबलपुर में 11 दिन तक पिसनहारी मढिय़ा की धर्मशाला में रहा हूं. यहां रहकर रिसर्च किया है.
एमपी में प्रचंड बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार-
उन्होंने जहां एक ओर परिवारवादी भृष्टाचारी कांग्रेस है जिसका केवल और केवल लक्ष्य अपने बेटा बेटियों का भविष्य बनाना है और दूसरी ओर 9 वर्ष में भारत को समृद्धशाली, शक्तिशाली और शांति का देश बनाने वाली नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व  वाली भारतीय जनता पार्टी है. मैं चुनाव प्रचार में चंबल, ग्वालियर, सागर, भोपाल गया. मैंने हर जगह भाजपा की लहर देखी है और तय है 3 दिसम्बर को प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने वाली है.


एमपी की जनता मनाएगी तीन दीवाली-
श्री शाह ने कहा अभी हमारा सबसे बड़ा पर्व दीपावली निकला है. एमपी में इस बार तो तीन बार दीवाली होगी. पहली आपने मना ली, दूसरी दीवाली 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनने के बाद मनाएंगे और तीसरी दीवाली 22 जनवरी को अयोध्या में बने भगवान श्रीराम मंदिर में प्रभु रामलला की स्थापना के साथ मनाएंगे.उन्होने कहा कि 70 साल से कांग्रेस पार्टी राममंदिर को लटकाए रही, अटकाए रही व भटका रही थी.  550 वर्ष पहले राममंदिर टूटने के बाद भी 70 साल तक कांग्रेस ने रामलला को टेंट में बिठाए रखा. आपने दूसरी बार  केंद्र में भाजपा की सरकार बनाई, पीएम मोदी पुन: देश के प्रधानमंत्री बने और उनने राममंदिर का भूमिपूजन किया. 22 जनवरी को प्रधानमंत्री राममंदिर का लोकार्पण करेंगे जिसमे  प्रभु विराजमान होंगे.
एमपी में भाजपा की सरकार बनने पर जनमानस को अयोध्या भेजेगें-
अमित शाह ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोगो ने हमेशा भारतीय संस्कृति का अपमान किया, हमारे पीएम मोदी ने न केवल अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बनवाया उसके साथ ही हमारी सरकार ने बाबा महाकाल का लोक बनाया.  केदारनाथ व बद्रीनाथ का पुनरुद्धार किया. सोमनाथ मंदिर सोने का बन रहा है और इसके साथ विंध्यवासिनी मन्दिर बनाने की शुरुआत भी कर दी है. श्री मोदी ने हमेशा भारतीय संस्कृति  का सम्मान करने का काम किया है.
धारा 370 हटाकर कश्मीर को अभिन्न अंग बनाया-
उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी 70 साल से धारा 370 को एक बच्चे की तरह अपनी गोद में खिलाती रही धारा 370 हटने चाहिए थी. 5 अगस्त 2019 को पीएम मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बना दिया. मैं जब पार्लियामेंट में बिल लेकर खड़ा हुआ तो राहुल बाबा कहते थे मत हटाइ कश्मीर में खून की नदियां बाह जाएगी. राहुल बाबा खून की नदियां तो छोड़ो एक कंकड़ भी किसी के चलाने की हिम्मत नही हुआ. उन्होंने कहा हमने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की, हमने  पीएफआई पर देशभर में  बैन लगाया, हमने रोहंगिया गैंग को जेल की पीछे डालने का काम किया.  सीएए बिल संसद में पास कराया, चंबल से बागी डाकू को हटाया गया, नक्सलवाद को समाप्त किया. चंद्रयान सफलता पूर्वक लैंड कर गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में धनतेरस में बाजार में उमड़ी भीड़, आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक की डिमांड, देर रात तक खरीददारी चलती रही

जबलपुर से बेंगलुरु जा रहे आर्मी वाहन को डम्पर ने टक्कर मारी, एक जवान की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में 09 नवम्बर को राहुल गांधी करेगें रोड शो, पश्चिम विधानसभा से उत्तर-मध्य होते हुए पूर्व में पहुंचेगें..!