तेलंगाना में गरजे पीएम मोदी कहा- राज्य को नहीं चाहिए अंधविश्वास के गुलाम सीएम

तेलंगाना में गरजे पीएम मोदी कहा- राज्य को नहीं चाहिए अंधविश्वास के गुलाम सीएम

प्रेषित समय :17:36:44 PM / Mon, Nov 27th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

हैदराबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के महमूदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की केसीआर सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं. तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और केसीआर बराबर के पापी हैं. तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश नहीं देंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था. इस वजह से केसीआर इस कोशिश में थे कि किसी  तरह भाजपा से दोस्ती कर लें. एक बार केसीआर ने मुझसे ये विनती की थी लेकिन भाजपा तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई काम नहीं कर सकती. तेलंगाना का अगला सीएम भाजपा से होगा. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि भाजपा पहले ही कह चुकी है कि तेलंगाना में भाजपा का सीएम ओबीसी वर्ग से होगा.

प्रधानमंत्री ने सीएम केसीआर पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम अंधविश्वास के गुलाम और गरीबों को गुनाहगार हैं. तेलंगाना को फार्महाउस सीएम नहीं चाहिए. बीआरएस के साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस की कार के चार पहिए और एक स्टीयरिंग और कांग्रेस का पंजा एक ही हैं. दोनों पार्टियों ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया. दोनों पार्टियां तुष्टिकरण की राजनीति को नई ऊंचाई पर ले जा चुकी हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने हमेशा से दलितों और आदिवासियों को धोखा दिया है. भाजपा सरकार में ही सामाजिक न्याय सुनिश्चित किया गया. प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर सभी परिवारों को महंगे पेट्रोल-डीजल से राहत मिलेगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#TelanganaElections2023 मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा तेलंगाना में कितना असरदार होगा?

तेलंगाना चुनाव से पहले 625 करोड़ का सोना, चांदी, शराब, चावल, मोबाइल और नकदी जब्त

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा, भाजपा मुस्लिम आरक्षण खत्म करेगी, ओबीसी, एससी-एसटी कोटा बढ़ाएगे

तेलंगाना चुनाव: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवी सूची, 14 उम्मीदवारों का नाम शामिल

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी, विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी कांग्रेस को देगी समर्थन