तीन राज्यों की शिकस्त पर रार: कांग्रेस नेता ने 3 राज्यों की हार को ईवीएम से जोड़ा

तीन राज्यों की शिकस्त पर रार: कांग्रेस नेता ने 3 राज्यों की हार को ईवीएम से जोड़ा

प्रेषित समय :17:17:50 PM / Sun, Dec 3rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में आज सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है. 3 बजे तक के जो रुझान सामने आए है उनमें धीरे-धीरे नतीजे साफ होने लगे और तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनती दिखाई दे रही है. वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस ने अपना कब्जा जमा लिया.

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी काफी पिछड़ती हुई दिखाई दे रही है. तो वहीं, मतगणना के बीच ईवीएम को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा, हम बार-बार इस बात को बोल रहे है कि ईवीएम पर चिंतन करने जरुरत है.

अंशू अवस्थी ने आगे कहा कि सभी राजनीतिक दल चुनाव आयोग के सामने यह सवाल उठा चुके है कि इस देश के लोकतंत्र पर लोगों का भरोसा बना रहे, उस पर विश्वास बना रहे. इसलिए ईवीएम को हटाने की जरूरत है. ईवीएम पर मंथन करने की जरूरत है. अंशू अवस्थी ने आगे कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि जमीन पर लोगों का मंशा अलग है और ईवीएम में बिल्कुल अलग.

उन्होंने कहा कि ईवीएम पर चिंतन करने जरुरत है और यह देश भी चाहता है, हम भी चाहते हैं. आपको बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पर भी ईवीएम के खिलाफ नारेबाजी तेज हो गई है. तो वहीं, इनकी वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. लोगों का कहना है कि एक बार फिर इन्हें ईवीएम पर ठीकरा फोडऩे का मौका मिल ही गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, कार की अज्ञात वाहन से हुई भीषण टक्कर, 3 बच्चों समेत 4 की मौत, 5 गंभीर

राजस्थान: निर्दलीय-बागियों को साधने की जुगत में भाजपा-कांग्रेस

#ExitPolls पेंडुलम डाउजिंग से राजस्थान एग्जिट पोल में बीजेपी का पलड़ा भारी, काहे?

एग्जिट पोल: तेलंगाना, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के आसार, एमपी में 2018 जैसी स्थिति बनेगी, कांग्रेस को मिलेगी बढ़त

#RajasthanElection2023 राजस्थान में मतदान के बाद अब...किसकी सरकार, कौन मंत्री बनेगा की सियासी चर्चाएं?

देखिये विधानसभा चुनाव में किसने मारी बाज़ी पलपल इंडिया की लाइव अपडेट के साथ देखिये विधानसभा चुनाव में किसने मारी बाज़ी पलपल इंडिया की लाइव अपडेट के साथ