जबलपुर : पमरे के पीसीसीएम ने किया मदन महल एवं कछपुरा में सुविधाओं का औचक निरीक्षण

जबलपुर : पमरे के पीसीसीएम ने किया मदन महल एवं कछपुरा में सुविधाओं का औचक निरीक्षण

प्रेषित समय :20:27:34 PM / Fri, Dec 15th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. मदन महल स्टेशन पर यात्रियों एवं कछपुरा गुड शेड में माल परिवहन के लिए व्यापारियों को उपलब्ध सुविधाओं का पश्चिम मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक (पी.सी.सी.एम.) श्री ओम प्रकाश ने औचक निरीक्षण किया.

मदन महल स्टेशन पर उन्होंने स्टेशन पर किये जा रहे मेजर अपग्रेडेशन के कार्यों को देखकर इसे समय सीमा में पूर्ण गुणवत्ता के साथ करने का निर्देश दिया. श्री प्रकाश ने मदन महल की साफ-सफाई, खाद्य सामग्री, एक स्टेशन एक उत्पाद योजना के साथ ही यात्री सुविधायो को देखकर संतोष व्यक्त किया. 

मदन महल के निरक्षण के उपरांत पी.सी.सी.एम. श्री ओम प्रकाश ने कछपुरा गुड शेड में माल परिवहन के कार्यो का जायजा लिया. इस अवसर  पर उन्होंने व्यापारियों एवं मॉल लदान –उतरान के कार्य करने वाले लेबरो से चर्चा करके उन्हें उपलब्ध सुविधायो की जानकारी  ली. इस निरीक्षण के अवसर पर सीनियर डी.सी.एम. श्री विश्व रंजन, सहायक वाणिज्य प्रबंधक अखिलेश कुमार नायक सहित अनेक पर्यवेक्षक आदि भी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बनारस-कन्याकुमारी के बीच काशी तमिल-संगम नई ट्रेन का ऐलान: गोंदिया, बालाघाट, नैनपुर, जबलपुर होकर चलेगी

एमपी में विधानसभा चुनाव में मिली हार पर कांग्रेस का आत्ममंथन, जबलपुर से दो प्रदेश महामंत्रियों का इस्तीफा

रेलवे का तोहफा: आईआरसीटीसी दे रहा है वैष्‍णो देवी दर्शन का मौका

बर्धमान रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, पानी की टंकी ढही, तीन लोगों की मौत, 27 लोग घायल

रेलवे राष्ट्रीय पुरस्कार: लेखा एवं वित्त प्रबंधन शील्ड पश्चिम मध्य रेल को घोषित, WCR के दो हीरोज होंगे अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार से सम्मानित