जेएंडके पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिसकर्मी पर हमले करने वाले तीन हाइब्रिड आतंकवादी अरेस्ट

जेएंडके पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिसकर्मी पर हमले करने वाले तीन हाइब्रिड आतंकवादी अरेस्ट

प्रेषित समय :16:52:34 PM / Sun, Dec 17th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. श्रीनगर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुलिसकर्मी पर हमले में शामिल तीन हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार कर लिया है. जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक आर आर स्वैन ने रविवार को यह जानकारी दी. आर आर स्वैन ने बताया कि इस अटैक की साजिश पाकिस्तान स्थित आतंकवादी अर्जुमंद उर्फ हमजा बुरहान ने रची थी, जो स्थानीय मास्टरमाइंड दानिश अहमद मल्ला के संपर्क में था. बता दें कि कॉन्स्टेबल मोहम्मद हफीज चक पर 9 दिसंबर को उस समय हमला किया गया जब वह घर लौट रहे थे.

डीजीपी आरआर स्वैन ने बताया कि यह साजिश पाकिस्तान स्थित आतंकवादी अर्जुमंद उर्फ हमजा बुरहान द्वारा रची गई थी. इस हमले को अंजाम देने के लिए स्थानीय मास्टरमाइंड दानिश अहमद मल्ला के संपर्क किया गया. हमले में शामिल हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

9 दिसंबर को बेमिना इलाके में हुआ हमला

आपको बता दें कि आतंकवादियों ने 9 दिसंबर को श्रीनगर शहर के बेमिना इलाके में कांस्टेबल को गोली मारी थी. इस हमले के बाद पुलिसकर्मी को पास के अस्पताल में र्भी करवाया गया था. हाफिज उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह के रहने वाले हैं लेकिन वर्तमान में बेमिना में रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस से चोर पार कर ले गए 60 लाख की नगदी और ज्वेलरी

MP में कौन होगा नेता प्रतिपक्ष, दिल्ली में हाईकमान तय करेगें, विधायक दल की बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित

गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने चंडीगढ़ में पकड़ा

SC का फैसला, चीफ सेक्रेटरी को दिल्ली सरकार के निर्देश मानने होंगे, कहा- सिविल सर्वेंट्स को पॉलिटिकली न्यूट्रल रहने की जरूरत

दिल्ली सरकार का ऐलान: विंटर वेकेशन में केवल 6 दिनों के लिए बंद रहेंगे स्कूल