MP : पूर्व सीएम शिवराज दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से मिले, नई भूमिका पर चर्चा

MP : पूर्व सीएम शिवराज दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से मिले, नई भूमिका पर चर्चा

प्रेषित समय :17:47:34 PM / Tue, Dec 19th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोपाल/नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के बुलावे पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को नई दिल्ली में हैं और उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी हुई है। इस बात की चर्चा है कि चौहान की पार्टी में भूमिका तय हो सकती है।

राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की और चौहान के स्थान पर मोहन यादव को मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई। पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने पद छोड़ते हुए कहा था कि मैं अपने लिए कुछ मांगने दिल्ली नहीं जाऊंगा, मेरे लिए इससे बेहतर मरना होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने बीते रोज संवाददाताओं से चर्चा करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा दिल्ली बुलाए जाने की बात स्वीकारी थी। बाद में उसमें बदलाव किया गया और चौहान मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से उनकी मुलाकात हुई।

इस मुलाकात को सियासी तौर पर काफी अहम माना जा रहा है। राज्य में आगामी दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार प्रस्तावित है, साथ ही लोकसभा चुनाव भी आने वाले समय में है। सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि चौहान की आगामी समय में क्या भूमिका रहने वाली है इस पर फैसला हो सकता है, साथ ही पार्टी बड़ी जिम्मेदारी उन्हें सौंप सकती है और इस संबंध में फैसला जल्दी हो सकता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: उज्जैन में सीएम मोहन यादव का रोड शो, बैनर-पोस्टर से पट गया शहर..!

MP: विदिशा में शिवराजसिंह की आंखो से निकले आंसू, जब लिपटकर रोने लगी लाड़ली बहने, बोली भैया तुम राज करोगें

MP: 9 बार के विधायक गोपाल भार्गव बने प्रोटेम स्पीकर, शीतकालीन सत्र 18 दिसम्बर से शुरु होगा

MP: नए CM का पहला एक्शन, भाजपा नेता की हथेली काटने वालों के घरों पर चला बुल्डोजर, 5 आरोपियों के 3 मकान ध्वस्त

MP में CM MOHAN YADAV कैबिनेट की पहली बैठक में निर्णय, हर जिले में खुलेगें पीएम एक्सीलेंस कालेज, खुले में मांस-अंडे की दुकानों पर होगी सख्ती..!