MP: विदिशा में शिवराजसिंह की आंखो से निकले आंसू, जब लिपटकर रोने लगी लाड़ली बहने, बोली भैया तुम राज करोगें

MP: विदिशा में शिवराजसिंह की आंखो से निकले आंसू, जब लिपटकर रोने लगी लाड़ली बहने, बोली भैया तुम राज करोगें

प्रेषित समय :21:16:59 PM / Thu, Dec 14th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, विदिशा. एमपी के पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान आज शाम विदिशा के बाढ़ वाले गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंचे. इस बात की जानकारी लगते ही भारी संख्या में लोग पहुंच गए, जिसमें महिलाएं भी रही. लाड़ली बहनें शिवराजसिंह चौहान से लिपटकर रोने लगी, जिन्होने शिवराजसिंह चौहान को भी भावुक कर दिया, उनकी आंखो से भी आंसू निकल आए.

लाड़ली बहनों ने शिवराजसिंह चौहान के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते हुए कहा भैया तुम राज करो, हम तुम्हारे साथ है. बहनों का भाई कैसा हो, शिवराज भैया जैसा हो. इसके बाद लाड़ली बहनें शिवराज सिंह से लिपटकर रोने लगी.  इधर भीड़ से शिवराज के लिए आई लव यू मामा कहा गया. बहनों का लिपटकर रोना और भांजे-भांजियों का प्यार देखकर शिवराज सिंह भावुक हो गए, उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

चने की बुआई करने खेत में चलाया ट्रैक्टर-

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज विदिशा पहुंचे, उन्होने चना की बुआई करने के लिए अपने खेत में ट्रैक्टर चलाया. उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने लिखा कि अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है. धरती मां धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है. पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया.

ग्रामीणों ने कहा मोदी ने गलत किया-

पूर्व सीएम शिवराजसिंह जब विदिशा जा रहे थे, इस दौरान वे बिलौरी गांव में रुक गए, यहां भी ग्रामीणजन व महिलाएं एकत्र हो गई. महिलाओं ने रोते हुए कहा कि भईया हमने तो आपको वोट दिया था, हमने आपको चुना था. उन्होने सभी का अभिवादन किया और जैसे ही कार में बैठने लगे तो ग्रामीणों ने एक सुर में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गलत किया है. शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री नहीं बनाया जनता में रोष है. शिवराज इस बात को अनसुना कर रवाना हो गए.

पुराने आवास में होंगे शिफ्ट शिवराज

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान 6 श्यामला हिल्स स्थित मुख्यमंत्री निवास को जल्दी छोड़कर 74 बंगले स्थित बी-8 वाले आवास में शिफ्ट होने वाले हैं. आज  सुबह पौधरोपण के बाद वे 74 बंगले स्थित सरकारी आवास पहुंचे और निरीक्षण किया. गौरतलब है कि 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद शिवराज सिंह इसी आवास में शिफ्ट हो गए थे. मुख्यमंत्री निवास में सामान्यत: आम लोगों का प्रवेश नहीं होता लेकिन शिवराज सिंह चौहान से मिलने बड़ी संख्या में लोग सीएम हाउस पहुंच रहे हैं. ऐसे में सीएम हाउस बीते तीन दिनों से आम लोगों के लिए खुला हुआ है. प्रदेशभर से लोग यहां आकर शिवराज से मिल रहे हैं. खासकर महिलाएं भावुक हो रहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: कटनी-सतना के बीच चलती ट्रेन में महिला से रेप, आरोपी ने बोगी से बाहर फेंककर गेट बंद किया, दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार

एमपी में विधानसभा चुनाव में मिली हार पर कांग्रेस का आत्ममंथन, जबलपुर से दो प्रदेश महामंत्रियों का इस्तीफा

एमपी: रेप के बाद महिला की नृशंस हत्या, शराब डालकर जलाई लाश

MPPSC Admit Card 2023: एमपीपीएससी प्रीलिम्स का एडमिट कार्ड जारी

बीजेपी के 10 सांसदों ने दिया इस्तीफा, नरेंद्र तोमर, प्रहलाद पटेल, राकेश सिंह, दीया कुमारी सहित ये एमपी शामिल