एमपी में जबलपुर सहित 14 जिलों में बारिश का अलर्ट, भोपाल में मानसून जैसा पानी गिरा..!

एमपी में जबलपुर सहित 14 जिलों में बारिश का अलर्ट, भोपाल में मानसून जैसा पानी गिरा..!

प्रेषित समय :19:59:29 PM / Thu, Jan 4th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश के जबलपुर सहित 14 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. आज राजधानी भोपाल में शाम को अचानक मानसून जैसी बारिश शुरु हो गई. यहां पर सुबह की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई थी. दिनभर बूंदाबांदी के साथ कोहरा छाया रहा. शाम को तेज बारिश का सिलसिला शुरू हो गया. इसके अलावा रायसेन, सीहोर व सागर सहित कई जिलों में भी बारिश हुई है.

मध्यप्रदेश में मावठा के कारण ठंड का असर तेज हो गया है, कई जिलों में आज सुबह से कोहरा छाया रहा. वहीं मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि अगले कुछ घंटो में 14 जिलों में बारिश का अलर्ट है, जिसमें जबलपुर, भोपाल, सीहोर, रायसेन, विदिशा, नर्मदापुरम, सागर, बैतूल, कटनी, मंडला, उमरिया, डिंडौरी, शहडोल, अनूपपुर शामिल हैं. पिछले 36 घंटे में 27 जिलों में हल्की बारिश दर्ज की गई. जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर व उज्जैन सहित 21 जिलों में मध्यम से घना कोहरा रहा. यदि प्रदेश के बड़े शहरों के तापमान पर नजर डालें तो ग्वालियर व उज्जैन सबसे ज्यादा ठंडा रहा. जबलपुर में तापमान 27 डिग्री, ग्वालियर में अधिकतम तापमान 14.5 डिग्री, उज्जैन में 22 डिग्री, भोपाल में अधिकतम तापमान 23.9 डिग्री, इंदौर में 25.2 डिग्री दर्ज किया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Banswara मध्यप्रदेश सड़क दुर्घटना में राजस्थान के समाजसेवी गोपेश उपाध्याय का निधन, विभिन्न संगठनों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए

मध्यप्रदेश के पेट्रोल डीजल टैंकरों के ड्राइवर अनिश्चित कालीन हड़ताल में गए, पंप ड्राई होने से बड़ा संकट शुरू 

मध्यप्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग, नए सिरे से होगी नियुक्तियां, जिला अध्यक्ष, प्रभारी काम करते रहेगें..!

#मध्यप्रदेश का मंत्रिमंडल लोकसभा चुनाव 2024 पर फोकस? जातिगत समीकरण साधा, ओबीसी को सबसे ज्यादा प्रतिनिधित्व!!

मध्यप्रदेश में नए वर्ष की शुरुआता बारिश से होगी, जबलपुर, भोपाल में छाया रहा घना कोहरा..!