रेल न्यूज: जबलपुर से बांद्रा तथा कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की अवधि में रेल प्रशासन द्वारा वृद्धि

रेल न्यूज: जबलपुर से बांद्रा तथा कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की अवधि में रेल प्रशासन द्वारा वृद्धि

प्रेषित समय :19:23:07 PM / Tue, Jan 9th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल से चलने वाली दो फेस्टीवल स्पेशल यात्री गाडिय़ों के फेरों में रेल प्रशासन द्वारा वृद्धि की गई है जिससे कि अब जबलपुर से बांद्रा तथा दक्षिण भारत के लिए कोयंबटूर जाने हेतु यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा.

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्व रंजन ने बताया कि जबलपुर से इटारसी, उज्जैन, रतलाम, बडौदा, सूरत मार्ग से बांद्रा जाने वाली ट्रेन नंबर 02134  को 29 मार्च तक तथा वापसी की ट्रेन नंबर 02133 को रेल प्रशासन ने 30 मार्च तक विस्तारित कर दिया है. जिसके तहत प्रत्येक शुक्रवार को जबलपुर से जाने वाली उक्त ट्रेन अब जनवरी में  समाप्त होने की जगह अब 29 मार्च तक जबलपुर से निरंतर चलेगी. श्री रंजन ने बताया कि इसी तरह जबलपुर से इटारसी, भुसावल, पनवेल, चिपलुन, रत्नागिरी, थिविम,मडगांव, कन्नूर, तिरूर, तथा पालघाट स्टेशन होकर कोयंबटूर जाने वाली यात्री गाड़ी नंबर 02198  के फेरों को भी विस्तारित करते हुए अब इससे 29 मार्च तक चलाया जाएगा.

वापसी में भी यह ट्रेन कोयंबटूर से प्रत्येक सोमवार को चलकर 1 अप्रैल तक के  लिए विस्तारित की गई है. रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए उक्त दोनों फेस्टिवल स्पेशल यात्री गाडिय़ों के फेरों में वृद्धि की गई है जिससे कि लोग सुगमता पूर्वक अपनी यात्रा कर सकते हैं. उक्त गाडिय़ों में विस्तारित अवधि के लिए रेलवे आरक्षण भी प्रारंभ कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU ने ओपीएस की मांग को लेकर चार दिवसीय भूख हड़ताल प्रारंभ, युवा रेल कर्मचारियों ने लाल झण्डे तले दिखाई ताकत

OPS की मांग को लेकर WCREU की भूख हड़ताल शुरू, रेल कर्मचारी गरजे, कहा- आर-पार का होगा संघर्ष

ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलेंगे राफेल नडाल

रेलवे बोर्ड की चेयरपर्सन 9 जनवरी को जबलपुर आ रही, पमरे प्रशासन ने शुरू की तैयारियां, मीटिंग्स का दौर जारी

'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर OUT, खतरनाक अवतार में दिखे सुपरस्टार धनुष

WCREU के नेतृत्व में OPS बहाली की मांग को लेकर रेल कर्मचारी तीन दिनों तक भूख हड़ताल करेंगे