JABALPUR में ED ने शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार..!

JABALPUR में ED ने शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :17:53:59 PM / Mon, Jan 15th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने ग्वारीघाट क्षेत्र में दबिश देकर शराब कारोबारी पुष्पेन्द्रसिंह को गिरफ्तार किया है. खबर है कि पुष्पेन्द्रसिंह और बल्लन तिवारी पार्टनर रहे, जो फर्जी DD लगाकर शराब के ठेके लिया करते रहे.

खबर है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ने ग्राम बंधी स्लीमनाबाद जिला कटनी में कुख्यात बदमाश बल्लन तिवारी के घर पर दबिश दी थी. जहां पर जांच के दौरान ईडी को पुष्पेन्द्र सिंह के बारे में पता चला कि वह बल्लन तिवारी का पार्टनर है. जिसपर ईडी की टीम ने पुष्पेन्द्र सिंह के ग्वारीघाट स्थित आवास पर दबिश देकर पकड़ा. पुलिस को जांच में पुष्पेन्द्रसिंह के घर से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले है. पुष्पेन्द्र व बल्लन पर पार्टनरशिप के दौरान फर्जी डीडी लगाकर शराब ठेके लेने का आरोप है. मूलत: रीवा निवासी पुष्पेन्द्रसिंह पहले लोगों को गाड़ी दिलाने के नाम पर ठगी करता रहा. यहां तक कि बैंक अधिकारी के साथ मिलकर लोगों के नाम पर फर्जी बैंक डिमांड ड्राफ्ट बनाकर रुपए हड़पने क ा भी आरोप लगा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे क्रेडिट सोसायटी ने जबलपुर केंद्रीय अस्पताल को दी सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस की सौगात, का. गालव ने कहा- मरीजों को होगी सुविधा

रेल न्यूज: जबलपुर से बांद्रा तथा कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की अवधि में रेल प्रशासन द्वारा वृद्धि

Rail News : अनूपपुर स्टेशन में मेगा ब्लाक, बिलासपुर जाने वाली कई गाडिय़ां रद्द, जबलपुर की यह गाडिय़ां प्रभावित

जबलपुर: घर में बंधी गाय पर तेंदुए ने किया हमला, दहशत में ग्रामीणजन

रेलवे बोर्ड की चेयरपर्सन 9 जनवरी को जबलपुर आ रही, पमरे प्रशासन ने शुरू की तैयारियां, मीटिंग्स का दौर जारी