मणिपुर में फिर हिंसा, पुलिस कमांडो और कुकी आतंकवादियों के बीच गोलीबारी, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा

मणिपुर में फिर हिंसा, पुलिस कमांडो और कुकी आतंकवादियों के बीच गोलीबारी, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा

प्रेषित समय :16:01:15 PM / Wed, Jan 17th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. हिंसाग्रस्त मणिपुर के तेंग्नोपॉल जिले के मोरेह शहर में मणिपुर पुलिस कमांडो और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों के बीच बुधवार सुबह से ही रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है. इस दौरान कई धमाकों की भी आवाज सुनी गई. इसमें किसी के भी हताहत की खबर नहीं है. भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया है और पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह सबसे पहले करीब 3.30 बजे, तेंग्नोपॉल जिले के मोरेह शहर के चिकिम वेंग के वन क्षेत्र से 20 से 25 राउंड गोलियों की आवाज सुनी गई. यह गोलीबारी सुबह करीब 3.40 बजे रुकी. इसके बाद सुबह 6.00 बजे फिर से, मोरेह बाजार और अस्पताल क्षेत्र में संदिग्ध कुकी आतंकवादियों और मणिपुर पुलिस कमांडो के बीच गोलीबारी शुरू हुई. इलाके में कई बम धमाके भी सुने गए. अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है.

सूत्रों ने बताया कि इसके बाद एक बार फिर से सुबह करीब 10.05 बजे संदिग्ध कुकी आतंकवादियों और मणिपुर पुलिस कमांडो के बीच गोलीबारी शुरू हुई. इस बार इसमें बीएसएफ के जवानों ने भी संदिग्ध कुकी आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की. उल्लेखनीय है कि ईस्टर्न शाइन स्कूल पिकेट नंबर पर ड्यूटी कर रहे बीएसएफ के जवानों ने संदिग्ध कुकी आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की. इसमें किसी के हताहत की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों के जवान इलाके की तलाशी अभियान चला रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली: ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी, दम घुटने से 2 बच्चे समेत 6 की मौत

दिल्ली का तापमान शिमला और देहरादून से भी कम, NCR में घने कोहरे से शून्य हुई विजिबिलिटी

दिल्ली शराब कांड में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिला चौथा समन

राज्यसभा चुनाव: दिल्ली की तीनों सीटों पर AAP की विजयश्री, जेल में बंद संजय सिंह दोबारा बने सांसद

दिल्ली-हरियाणा और पंजाब समेत 32 जगहों पर एनआईए की छापामारी, कई दस्तावेज, असलहा बरामद