MP: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी कारोबारी को लॉरेंस विश्नोई के नाम से दीे जान से मारने की धमकी

MP: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी कारोबारी को लॉरेंस विश्नोई के नाम से दीे जान से मारने की धमकी

प्रेषित समय :17:59:47 PM / Wed, Jan 24th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर में कैबिनेट कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता व टाइल्स कारोबारी अमरदीप सिंह ओलख को लॉरेंस विश्रोई  के नाम से धमकी दी गई है. वॉइस मैसेज पर अमरदीप सिंह से रुपयों की मांग की गई है, न देने पर जान से मारने की धमकी दी है.

इंदौर के स्टारलिंक स्कायलाइन में रहने वाले टाइल्स कारोबारी अमरदीप सिंह ओलख ने क्राइम ब्रांच को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि 19 जनवरी को रात करीब 1 बजे वॉट्सऐप पर दो मिस कॉल आए. फिर छह सेकेंड का वॉइस मैसेज आया. जिसमें कहा अमरदीप फोन उठाए मैं लॉरेंस बिश्नोई बोल रहा हूं. फोन उठा ले तो अच्छा होगा. तू हमारे बारे में जानता ही है. ओलख ने बताया नंबर 44 से शुरू होता है. जो ब्रिटेन का कोड है. यह कंफर्म नहीं है कि कॉल यूके से किया है या भारत में ही किसी ने विदेशी नंबर से कॉल करके धमकाया है.

ओलख ने 23 जनवरी को एफआइआर दर्ज कराई. मामला आज सामने आया है. क्राइम ब्रांच ने मामले में जांच कर रही है. ओलख ने पुलिस से आगामी चुनाव को देखते हुए सुरक्षा मांगी है, ओलख भाजपा से जुड़े हैं. अभी उज्जैन लोकसभा के पूर्ण विस्तारक का प्रभार भी है. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के लिए इंदौर-1 के लिए काम कर चुके हैं. ओलख ग्वालियर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं. पहले भी उनके पास ऐसे ही धमकी भरा कॉल ग्वालियर में भी आया था. ओलख ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इंदौर में दोबारा कॉल आने पर ओलख भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक योगेश मेहता के साथ कमिश्नर मकरंद देउसस्कर से मिले. इसके बाद देउस्कर ने जांच के आदेश दिए हैं. गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था. ये गैंग सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है. लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में शीतलहर: जबलपुर, दमोह, खजुराहो, ग्वालियर सबसे ज्यादा ठंडे, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम..!

एमपी में 22 जनवरी को आंगनबाड़ी केन्द्र में भी अवकाश घोषित, मोहन सरकार ने जारी किया आदेश

एमपी सहित कई राज्य बर्फीली हवाओं की चपेट में, कई शहरों में कोल्ड डे, कंपकंकपाए लोग

एमपी हाईकोर्ट: भोपाल गैस कांड के फैसले पर रोक, पुनर्विचार याचिका के आवेदन पर हुई सुनवाई

एमपी : अमर्यादित भाषा के इस्तेमाल पर एक और अफसर पर गिरी गाज, सीएम ने दिये यह निर्देश