असम के CM बिस्वा बोले, जहां से न्याय यात्रा गुजरी वहां से भाजपा सभी सीटें जीतेगी

असम के CM बिस्वा बोले, जहां से न्याय यात्रा गुजरी वहां से भाजपा सभी सीटें जीतेगी

प्रेषित समय :15:55:15 PM / Thu, Jan 25th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

दिसपुर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर असम के सीएम लगातार हमलावर हो रहे है. उन्होंने कहा कि यह यात्रा जहां से गुजरी है, वहां से भाजपा सभी सीटें जीतेगी. न्याय यात्रा क्या थी  इसकी एक झलक हमें गुवाहाटी में देखने को मिली. लेकिन उनकी बड़ी साजिश राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान असम से होकर गुजरने की थी और राज्य में झड़प हो गई. लेकिन हमारी पार्टी के लोगों और रामभक्तों ने खुद को संयमित रखा.

सीएम हिमंता ने यह भी कहा कि हमने असम में कुछ भी अप्रिय नहीं होने दिया. इसके साथ ही उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं. असम की जनता आपको आपके अहंकार के लिए लोकसभा में देखेगी. मैं आज आपको यह वचन देता हूं. असम में कांग्रेस को और भी कम सीटें मिलेंगी और हम उन्हें अच्छे अंतर से हराएंगे. मैं आज आपसे यह वादा करता हूं. भाजपा नेता ने दावा किया कि कांग्रेस की राजनीति सॉफ्ट नक्सली बन गई है. उनके नारे अब गांधीवादी सिद्धांतों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं. मैं भी 22 साल तक कांग्रेस में रहा.

लेकिन पहले कभी ऐसे नारे नहीं थे. कांग्रेस का नरम नारा था. मैं देख रहा हूं कि उन्होंने कांग्रेस की आत्मा तक को मार डाला है. पूरा काफिला तथाकथित वामपंथी, वाम रुझान वाले लोगों से भरा हुआ था. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राहुल गांधी अपनी न्याय यात्रा के दौरान असम के जिन भी क्षेत्रों से गुजरे उन जगहों से भाजपा जीतेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी मंदिर में जाने से रोके जाने पर धरने पर बैठे, कहा- अब पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा

राहुल गांधी की न्याय यात्रा गुवाहाटी में रोकी गई, पुलिस और समर्थकों में झड़प

राहुल गांधी के साथ असम में धक्का-मुक्की, सुरक्षाकर्मी भीड़ से बचाते हुए बस में ले गए

राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाली के खिलाफ दायर याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की

भारत जोड़ो न्याय यात्रा: राहुल गांधी पहुंचे नागालैंड, 5 जिलों में 257 किमी तक तय करेंगे दूरी

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरु, राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में आंसू पोछने तक नहीं आए पीएम मोदी, शर्म की बात है