एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप

प्रेषित समय :15:12:52 PM / Sat, Jan 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

उज्जैन.बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से डबल मर्डर का शॉकिंग क्राइम सामने आया है. जहां भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई. दोनों की लाशें उनके ही घर में पड़ी मिली हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. खबर लगते ही मौके पर पुलिस के तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं. शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. दंपत्ति दो दिन पहले ही पंजाब से लौटे थे.

पति-पत्नी दोनों रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाते थे

दरअसल, यह शॉकिंग मामला उज्जैन शहर के पास देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव की है. जहां भाजपा नेता रामनिवास कुमावत पत्नी के साथ रहते थे. उनका बेटा देवास में रहता है, जबकि बेटी की शादी हो चुकी है. पति-पत्नी दोनों रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाते थे. लेकिन आज बाहर नहीं निकले तो गांव के लोगों को कुछ अंदेशा हुआ. उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन आवाज नहीं आई. इसके बाद खिड़की से देखा तो दोनों के शव पड़े थे.

इस वजह से की गई पति-पत्नी की हत्या

पुलिस ने शुरूआती जांच में बताया कि यह डबल मर्डर लूटपाट के मकसद से की गई है, क्योंकि पति-पत्नी दो दिन पहले ही पंजाब से लौटे थे. चोरों को पता था कि घर में कोई नहीं है, सभी लोग बाहर गए हैं, लेकिन दंपत्ति आ चुके थे. इसलिए ऐसी आशंका है कि चोरों ने दपत्ति को देख लिया होगा और मामला ओपन होने की वजह से दोनों की हत्या कर दी गई. हालांकि घटना की असली वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है. वहीं चाकू या किसी दूसरे धारदार हथियार से हत्या होने की आशंका है.

घर में लगे थे में लगे थे सीसीटीवी कैमरे

मामले की जांच कर रहे नरवर थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. पुलिस इन कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. इसलिए रात को घर में कौन आया गया होगा यह सब कैमरे में कहीं ना कहीं रिकॉर्ड हुए होंगे. जिसके बाद सब क्लियर हो जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: राहुल गांधी की यात्रा रोकने के खिलाफ प्रदर्शन, नेता प्रतिपक्ष बोले अब गांधी की जगह सुभाष चंद्र बोस बनना पड़ेगा

एमपी में दो दिन पड़ेगी कड़ाके की ठंड, पाला गिरेगा..!

एमपी में शीतलहर: जबलपुर, दमोह, खजुराहो, ग्वालियर सबसे ज्यादा ठंडे, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम..!

एमपी सहित कई राज्य बर्फीली हवाओं की चपेट में, कई शहरों में कोल्ड डे, कंपकंकपाए लोग

एमपी के राज्यमंत्री की आईडी हैक, फेसबुक पेज पर की अश्लील टिप्पणी..!