Gujarat: लोकसभा चुनाव से पहले सरकार ने उठाया बड़ा कदम, कई आईएएस अफसरों का तबादला

Gujarat: लोकसभा चुनाव से पहले सरकार ने उठाया बड़ा कदम, कई आईएएस अफसरों का तबादला

प्रेषित समय :17:29:07 PM / Wed, Jan 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अहमदाबाद. लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात सरकार ने विभिन्न कलेक्टर, जिला विकास अधिकारियों समेत 50 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है. राज्य आम प्रशासन विभाग ने मंगलवार की रात को नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी थी.

इस अधिसूचना के अनुसार, जामनगर जिले के कलेक्टर बीए शाह को वडोदरा जिले के नए कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है. वहीं वडोदरा के कलेक्टर एी गौर को गांधीनगर का नया कलेक्टर बनाया गया है. सूरत के कलेक्टर आयुष ओक को वलसाड के कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है.

गुजरात पर्यटन निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सौरभ पार्धी को सुरत का नया कलेक्टर बनाया गया है. मोरबी जिले के कलेक्टर जीटी पांड्या को देवभूमि के कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है. नवसारी कलेक्टर अमित प्रकाश यादव को अब केएल बचानी की जगह खेड़ा का कलेक्टर बनाया गया है. केएल बचानी को गांधीनगर में सूचना निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है.

वलसाड, गिर-सोमनाथ और गांधीनगर कलेक्टरों का तबादला

वलसाड कलेक्टर शिप्रा अग्रे को नवसारी का नया कलेक्टर बनाया गया है. गिर-सोमनाथ कलेक्टर एचके वाधवानिया को गांधीनगर के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है. छोटाउदेपुर जिला कलेक्टर स्तुति चरण को गांधीनगर में जल एवं स्वच्छता प्रबंधन संगठन का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है.

गांधीनगर में मत्स्य पालन निदेशक 2016 बैच के आईएएस अधिकारी नितिन सांगवान को जूनागढ़ के नए डीडीओ के रूप में नियुक्त किया गया है. जूनागढ़ नगर निगम आयुक्त आरएम तन्ना को सुरेंद्रनगर का डीडीओ नियुक्त किया गया है. गृह विभाग में संयुक्त सचिव योगेश निरगुडे को दाहोद जिले का नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है.

अहमदाबाद की डिप्टी नगर आयुक्त नेहा कुमारी महीसागर जिले का कलेक्टर बनाया गया है. जबकि, मोरबी के जिला विकास अधिकारी डीडी जडेजा को गिर सोमनाथ जिले का कलेक्टर नियुक्त किया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात बन रहा भारत का मेडिकल हब, पीएम मोदी बोले- राज्य में मेडिकल कॉलेज की संख्या 11 से बढ़कर 40 हुई

गुजरात: वडोदरा में हुए नाव हादसे में पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का शानदार आगाज, PM मोदी ने किया उद्घाटन

TESLA : एलोन मस्क की टेस्ला गुजरात में लगा सकती है अपना पहला भारतीय विनिर्माण प्लांट

ईरान ने गुजरात के पास इजराइली जहाज पर किया ड्रोन हमला, पेंटागन के बयान से हड़कंप