JABALPUR: वाट्सएप काल पर पश्चिम बंगाल-यूपी से आती थी लड़कियां, पुलिस की पूछताछ में अह्म खुलासे..!

JABALPUR: वाट्सएप काल पर पश्चिम बंगाल-यूपी से आती थी लड़कियां, पुलिस की पूछताछ में अह्म खुलासे..!

प्रेषित समय :17:51:18 PM / Thu, Feb 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में ग्वारीघाट रोड स्थित आस्था अपार्टमेंट में पकड़े गए सेक्स रैकेट के बाद अब नए-नए खुलासे हो रहे है.  यहां पर वाट्सएप काल पर उत्तरप्रदेश व पश्चिम बंगाल से लड़कियां व महिलाएं जबलपुर आती थी. जो यहां पर एक सप्ताह या फिर दस दिन रुकने के बाद चली जाती थी. इसके लिए दलालों द्वारा होटल में रुकने की व्यवस्था की जाती थी.

पुलिस अधिकारियों द्वारा देह-व्यापार से जुड़ी युवतियों ने पूछताछ में कई अह्म खुलासे किए है, उन्होने यहां तक कि बताया कि  वे जबलपुर बड़े बड़े अधिकारियों से लेकर व्यापारियों के बताए ठिकानों पर गई है.  जिन्हे एक बार में पांच से सात हजार रुपए तक मिलते रहे. सारा नेटवर्क वाट्सएप ग्रुप से ही चलता रहा, वाट्सएप पर ही युवतियां व महिलाओं को पसंद किया जाता इसके बाद उनके मुंह मांगे दाम देकर बुलाया जाता था. इसके लिए बकायदा दलाल लगे हुए थे, जो युवतियों को ठिकानों पर छोडऩे व लेने के लिए कार से पहुंचते थे.  

यहां तक कि कई बार तो युवतियों को फ्लाइट का किराया देकर भी बुलाया जाता था. देह-व्यापार के अड्डे का खुलासा होने के बाद से मुख्य सरगना आशु उर्फ आशुतोष नाथ, निखिल, साहित व इम्तियाज के भी नाम सामने आए है जो पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है. जिनकी तलाश में पुलिस की एक टीम जुटी हुई है. इनके पकड़े जाने के बाद और भी कई खुलासे हो सकते है. वहीं पुलिस ने अभी तक इस मामले में नीलेश तिवारी, विशाल कुमार, ऋतिक जाट, राजा यादव व कार्तिकेय मिश्रा को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा जो चार युवतियां पकड़ी गई है वे उत्तरप्रदेश व पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. युवतियों को बुलाने की सारी योजना आस्था अपार्टमेंट में बनाई जाती थी. यहां पर नीलेश, विशाल, ऋतिक सहित अन्य युवकों की बैठक होती इसके बाद कार से लड़कियों को अलग अलग ठिकानों पर सप्लाई किया जाता था.

उक्त फ्लैट का किराया 12 हजार रुपए हर माह पहुंचाया जाता था, जिससे मकान मालिक को भी कोई आपत्ति नहीं होती थी. इसके अलावा नीलेश तिवारी के पास दो मोबाइल फोन होते थे, एक मोबाइल फोन में लड़कियों की डीपी लगाई जाती थी, जो हर वक्त बदलती रहती थी. इस दौरान डीपी देखकर ग्राहक लड़कियों की डिमांड करता रहा. ग्रुप में जो एडमिन होता था, वह सारी डील करता था कि किसी लड़की को कहां जाना है कितनी देर रुकेगी, कितना रुपया मिलेगा. वाट्सएप पर कॉल आते ही लड़कियां ठिकाने पर पहुंच जाती थी.  पुलिस ने आस्था अपार्टमेंट में जिस वक्त दबिश दी उस समय लड़कियों को ठिकाने पर पहुंचाए जाने के लिए मीटिंग हो रही थी. पुलिस को थोड़ी देर और होती तो वहां पर कुछ भी नहीं मिलता. पुलिस ने अभी तक मामले में करन उर्फ नीलेश तिवारी,  विशाल विश्वकर्मा उम्र 32 वर्ष निवासी मिलौनीगंज कोतवाली, ऋ तिक जाट उम्र 23 वर्ष निवासी माढोताल आईटीआई के पास, राजा यादव उम्र 27 वर्ष निवासी सर्वोदय नगर चर्च के पास रानीताल लार्डगंज, कार्तिकेय उर्फ सन्नू मिश्रा उम्र 20 वर्ष निवासी बल्देवबाग आनंद कालोनी कोतवाली को गिरफ्तार किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मंडल रेल कार्यालय में सी बी टी के लिए नव निर्मित सोपान का जीएम ने किया शुभारम्भ

जबलपुर: रेल मंडल के 66 रत्न रूपी कर्मचारी वार्षिक रेल सेवा पुरस्कार से पुरस्कृत, डीआरएम से एवार्ड पाकर खुश हुआ स्टाफ

जबलपुर: कांग्रेस के MLA से CM ने कहा गलत पटरी पर बैठे हो हमारे साथ आओ, ओमकार सिंह बोले दिमाग न लगाए, विकास करें..!

जबलपुर-सागर रोड पर पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़े, दो युवकों की मौत

जबलपुर: रेल मंडल में जगह जगह शान से फहराया गया राष्ट्र ध्वज, डीआरएम ने बताई उपलब्धियां