झारखंड में बोले राहुल गांधी, किसानों के कर्ज क्यों नहीं माफ करते मोदी?

झारखंड में बोले राहुल गांधी, किसानों के कर्ज क्यों नहीं माफ करते मोदी?

प्रेषित समय :15:30:00 PM / Sat, Feb 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रांची. झारखंड में राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की एंट्री हो गई है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलने के लिए गोड्डा पहुंचे हैं. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने झारखंड के गोड्डा में कहा कि मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं कि जब अडानी जैसे लोगों के लाखों करोड़ों रुपये माफ होते हैं तो नरेंद्र मोदी किसानों के कर्ज क्यों नहीं माफ करते हैं. आखिर किसानों ने क्या गलती की है? देश में किसानों, आदिवासियों, दलितों और मजदूरों के साथ अन्याय हो रहा है.

पूरे देश में मोहब्बत की दुकान खोलेगी कांग्रेस

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ नफरत फैलाती है. पूरे देश में कांग्रेस मोहब्बत की दुकान खोलेगी. वायनाड सांसद ने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपाइयों के दिलों में मौजूद नफरत और डर के खिलाफ है. इसे लेकर हमने 4000 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. नारा दिया गया कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलेंगे.

सबको एकजुट करने आए हैं

उन्होंने कहा कि भाजपा कितनी भी नफरत क्यों ना फैलाए, लेकिन कांग्रेस और उनके सहयोगी दल पूरे देश में मोहब्बत की दुकान खोलते रहेंगे. हम सभी को एकजुट करने के लिए आए हैं. आपको बता दें कि 14 जनवरी को इंफाल से निकली भारत जोड़ो न्याय यात्रा 6200 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. यह यात्रा मणिपुर, नागालैंड, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात से होते हुए महाराष्ट्र पहुंचेगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में सियासी घमासान, यूपीए विधायकों को रांची टू हैदरबाद सफर, भाजपा ने बुलाई बैठक

झारखंड: हेमन्त सोरेन को ईडी ने न्यायालय के सामने पेश किया

झारखंड के नए मुख्यमंत्री होगें चंपई सोरेन, हेमंत सोरेन ने दिया इस्तीफा..!

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन 'लापता', सारे फोन बंद, ईडी ने बीएमडब्ल्यू कार की जब्त

झारखंड: चार भाइयों ने बहनोई के साथ मिल बहन की हत्या कर पेड़ पर लटकाई लाश, लव अफेयर से थे नाराज