CG News: रायपुर में सड़क हादसा, 3 दोस्त सहित 4 की मौत, तेज रफ्तार बस और हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला

CG News: रायपुर में सड़क हादसा, 3 दोस्त सहित 4 की मौत, तेज रफ्तार बस और हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला

प्रेषित समय :16:28:24 PM / Wed, Feb 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार बस ने चार बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. पूरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है.

अभनपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना मंगलवार देर रात 12 बजे के आसपास की है. रायपुर की ओर से राजधानी ट्रेवल्स की बस तेज रफ्तार में बैलाडीला की ओर जा रही थी, तभी सामने की तरफ से एक बाइक पर चार युवक सवार होकर आ रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए.

हादसे में घायल को अभनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग अभनपुर के रहने वाले थे. सभी केटरिंग का काम करते थे. काम निपटाने के बाद देर रात सभी अपने काम से वापस लौट रहे थे.

बस के टायर से कुचला 3 युवकों का सिर

बाइक पर सवार राजू सिंह, सागर यादव, मोहित साहू बस के टायर के नीचे आ गए. जहां उनका सिर दबकर बुरी तरह कुचला गया. हादसे में घायल युवक का नाम जशदीप पाल है. जशदीप के भी शरीर में कई जगह चोटें आई हैं.

हादसे के बाद भागा बस चालक

हादसे के दौरान बस में करीब 30-40 की संख्या में यात्री भी सवार थे. हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से भाग गया है. आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना अभनपुर पुलिस को दी. इसके बाद अभनपुर थाने की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. थाने में बस ड्राइवर के खिलाफ स्नढ्ढक्र दर्ज हो गया है. उसकी खोजबीन की जा रही है.

हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर

वहीं दूसरे हादसे में बुधवार की सुबह अभनपुर से सटे हाइवे पर एक और हादसा हो गया. इसमें तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चला रहे सुखी पटेल की मौत हो गई. हाइवा चालक मौके से भाग गया है. वहीं पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: लोकल परिवहन में मालगाड़ी के उपयोग से आक्रोश, आंदोलन करने ट्रेलर मालिक रेलवे ट्रेक पर पहुंचे

छत्तीसगढ़: दसवीं के छात्र ने छोटे भाई की पत्थर पटककर की हत्या..!

पुलिस कैंप पर नक्सली हमला, 3 जवान शहीद, छत्तीसगढ़ के टेकलगुड़ेम कैंप में 14 जवान घायल

छत्तीसगढ़: पहले हथिनी को करंट लगाकर मारा, फिर कुल्हाड़ी से टुकड़े-टुकड़े कर दफन किया शव, 4 गिरफ्तार