जबलपुर: दोस्तों के साथ आग ताप रहे युवक की 6 बाइक सवारों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या

जबलपुर: दोस्तों के साथ आग ताप रहे युवक की 6 बाइक सवारों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या

प्रेषित समय :18:50:46 PM / Fri, Feb 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. जबलपुर के तिघरा गांव में देर रात एक युवक पर बदमाशों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान हालात में उसे छोड़कर फरार हो गए. घायल की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचे. हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मृतक का नाम दिलीप दहिया (38) था जो कि प्राइवेट जॉब किया करता था. बताया यह भी जा रहा है कि दो साल पहले दिलीप का कुछ लड़कों से विवाद हुआ था. संभवत: उसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. खमरिया थाना पुलिस ने कुछ लोगों को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए थाने लेकर आई है.

आग ताप रहा था, तभी कर दिया हमला

गुरुवार की रात 38 वर्षीय दिलीप दहिया अपने घर के बाहर दो दोस्त राजराम और मोहम्मद शाहिद के साथ बैठकर आग ताप रहे थे, इसी दौरान तीन बाइक में छह लोग पहुंचे और ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. घटना में दिलीप के हाथ, गर्दन, पीठ में गंभीर चोट आई. वारदात के बाद सभी आरोपी रात के अंधेरे में फरार हो गए. स्थानीय लोगों के साथ परिजन गंभीर हालत में दिलीप को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल पहुंचे, जहां हालत नाजुक होने के कारण मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. इलाज के दौरान डाक्टर ने दिलीप को मृत घोषित कर दिया.

हत्यारे गगन और करण हुए चिन्हित

आरोपियों ने दिलीप को चारों तरफ से घेरा और फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. आरोपियों ने चाकू से एक दर्जन वार दिलीप पर किए. जानकारी के मुताबिक दो साल पहले गांव के ही कुछ लोग से विवाद हुआ था. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. दिलीप दहिया हत्याकांड में शामिल दो आरोपी करण और गगन की शिनाख्त हो चुकी है. एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एएसपी का कहना है कि अभी तक हत्या की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: कांग्रेसियों ने महापौर अन्नू का नर्मदा जी में किया तर्पण, जमकर की नारेबाजी..!

जबलपुर: एकता, अन्नू के बाद अब पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने थामा भाजपा का दामन..!

MP: जबलपुर के महापौर अन्नू कांग्रेस छोड़ भाजपा में हुए शामिल, जबलपुर से लड़ सकते है सांसद का चुनाव..!

जबलपुर: प्रेम प्रसंग के चलते नर्स को गोली मारी

जबलपुर की चलित प्रसादम सेवा अयोध्या में ११ से २० मार्च रोज बाटेंगे भंडारा-प्रसाद