जबलपुर: कांग्रेसियों ने महापौर अन्नू का नर्मदा जी में किया तर्पण, जमकर की नारेबाजी..!

जबलपुर: कांग्रेसियों ने महापौर अन्नू का नर्मदा जी में किया तर्पण, जमकर की नारेबाजी..!

प्रेषित समय :18:03:30 PM / Thu, Feb 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के कांग्रेस छोड़कर भाजपा शामिल होने के बाद से विरोध प्रदर्शन का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है. आज कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गौरीघाट पहुंचकर नर्मदा जी में महापौर का तर्पण कर दिया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने महापौर अन्नू के खिलाफ नारेबाजी, प्रदर्शन करते हुए उनकी फोटो पर जूते तक बरसा दिए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस कांग्रेस की बदौतल अन्नू पार्षद बना, महापौर बनाया आज उसी कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया. जबकि ऐसे समय में पार्टी का साथ देना था. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि आने वाले समय में जगत बहादुर के खिलाफ सभी कांग्रेस के पार्षद मिलकर उग्र आंदोलन करेंगे. इतना ही नहीं सेवादल के कार्यकर्ता ने दोपहर मां नर्मदा के गौैरीघाट तट पहुंचकर जगत बहादुर अन्नू का तर्पण कर दिया. सेवादल कार्यकर्ता का कहना था कि कल तक जिस महापौर को हम अपना मानते थे आज उसने अपनी मां जैसी पार्टी को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली है. इससे दुख की बात और क्या हो सकती है. हम कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए आज से जगत बहादुर मर गया हैए इसलिए हम लोगों ने उसका तर्पण कर दिया है. नर्मदा नदी में जगत बहादुर का जीते जी तर्पण करने के बाद उनके खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए.

नेम प्लेट पर कालिख पोती-

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के पास स्थित महापौर निवास  पर लगी जगत बहादुरसिंह अन्नू की नेम प्लेट में कालिख पोत दी. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश भी की. लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि जगत बहादुर अन्नू ने कांग्रेस के साथ धोखा करके जिस तरह से पार्टी के मुंह पर कालिख पोती है. इसलिए हमने भी आज जगत बहादुर अन्नू के नाम पर कालिख पोती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 108 की तर्ज पर चलेगी एयर एम्बुलेंस, जबलपुर को भी मिलेगा लाभ, विमानन विभाग जल्द बुलाएगा टेंडर

एमपी: सरदार पटेल की मूर्ति गिराए जाने के मामले में 19 गिरफ्तार, भारी पुलिस बल तैनात

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप