#BiharFloorTest बिहार में कॉलेज इलेक्शन का आनंद लें.... कल हम कहां, तुम कहां?

#BiharFloorTest बिहार में कॉलेज इलेक्शन का आनंद लें.... कल हम कहां, तुम कहां?

प्रेषित समय :20:49:35 PM / Sun, Feb 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रदीप द्विवेदी. बिहार में नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवरी 2024 को होना है, लेकिन.... इससे पहले कॉलेज इलेक्शन जैसा मजेदार सियासी नजारा है?
कभी आदर्श भारतीय प्रजातंत्र और चुनाव का प्रायोगिक ज्ञान युवाओं को देने के लिए कॉलेज में इलेक्शन होते थे, परन्तु.... युवाओं ने उल्टे परिपक्व नेताओं को कॉलेज इलेक्शन के नए-नए दांव पेंच सीखा दिए हैं, बोले तो.... सवेरे इस पक्ष में, तो शाम को उस पक्ष में और नतीजा किसी सस्पेंस फिल्म से कम मजेदार नहीं?
खबरें हैं कि बिहार में.... बीजेपी के 76 विधायक वर्कशॉप में, राजद विधायक तेजस्वी यादव के आवास पर, तो जेडीयू विधायक, मंत्री श्रवण कुमार के घर भोज में पहुंचे, किंतु.... कल हम कहां, तुम कहां की तर्ज पर फ्लोर टेस्ट में कौन जमीन पर होगा और कौन आसमान में, कह नहीं सकते हैं?
खबरों की मानें तो जेडीयू ने फ्लोर टेस्ट से दो दिन पहले अपने सभी विधायकों को भोज के बहाने पटना बुलाया, आरजेडी ने भी अपने सभी विधायकों को तेजस्वी यादव के घर बैठक के लिए बुलाया फिर वहीं रोक लिया, अब फ्लोर टेस्ट तक सभी विधायक वहीं रहेंगे!
आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का दावा है कि 12 फरवरी 2024 को बहुत रोमांचक खेला होगा?
बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर जो जेडीयू विधायकों के लिए भोज रखा गया था, उसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए, किन्तु 6 विधायक नहीं पहुंचे, अब इसी को लेकर सियासी रहस्य गहराया हुआ है कि.... कुछ तो गड़बड़ है?
बीजेपी ने अपने विधायकों को प्रशिक्षण शिविर के बहाने बुलाया था, जहां 78 में से 76 विधायक पहुंचे, अब रविवार शाम तक तमाम विधायक वहीं रहेंगे!
देखना दिलचस्प होगा कि फ्लोर टेस्ट के दौरान कहीं कोई आयाकुमार-गयाकुमार खेला न कर जाए, हालांकि.... बीजेपी को दोनों हालात में फायदा है, जीत गए तो सत्ता पक्की और हार गए तो राष्ट्रपति शासन?
#BiharPoliticalCrisis कब तक सत्ता का संतुलन कायम रख पाएंगे नीतीश कुमार?

https://www.palpalindia.com/2024/02/02/Bihar-Chief-Minister-Nitish-Kumar-till-when-will-balance-of-power-maintained-Cabinet-MLAs-Tejashwi-Yadav-news-in-hindi.html
#Elections2024 इंडिया गठबंधन बिखर रहा है, लेकिन.... कांग्रेस को तो फायदा हो रहा है?
https://www.palpalindia.com/2024/02/08/delhi-India-alliance-weak-Congress-benefits-Mamata-Banerjee-RJD-Arvind-Kejriwal-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : सुपर 30संस्थापक आनंद कुमार को मिला UAE का गोल्डन वीजा, मिलेंगे ये फायदे

#BiharPoliticalCrisis क्या बिहार में फिर होगा सियासी खेला?

कांग्रेस को बिहार में सता रहा टूट का डर, फ्लोर टेस्ट से पहले हैदराबाद भेजे अपने सभी विधायक

बिहार : मंत्रिमंडल में विभागों का हुआ बंटवारा, गृह मंत्रालय सीएम नीतीश के पास

मुंबई के बिहारी उद्यमियों के बिखरते सपने को सहेज पाएंगे नीतीश कुमार